नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहा है। कुछ समय पहले ही अनुपमा के बाबूजी की तबीयत बिगड़ने के बाद अनुज और अनुपमा की शादी कुछ समय के लिए टल गई थी। लेकिन अब ये ऑन-स्क्रीन कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधता हुआ दिखाई देगा, जहां एक तरफ फैंस दोनों की इस लवेबल जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं, तो वही अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना ने अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली से उनका हमसफर बनने से पहले ऐसा बदला लिया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को अपना मुंह छुपाना पड़ा।

अनुपमा ने अनुज के बदले के बाद मजबूरी में छुपाया मुंह

आप ये सोचे की अनुज अनुपमा से शो में कोई बदला लेने वाले हैं, तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल नहीं है, क्योंकि वह उनसे असल जिंदगी में बदला लेते हुए दिख रहे हैं। हर सोमवार की तरह इस बार भी गौरव खन्ना ने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, इस वीडियो में गौरव अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली की पिंक साड़ी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल गौरव खन्ना सेट पर एक बार पिंक टी-शर्ट पहनकर पहुंचे थे, जिसके बाद रुपाली गांगुली उनका मजाक उड़ाते हुए गाना गाती दिखाई दी थी, अपनी इसी बेइज्जती का बदला लेते नजर गौरव खन्ना नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

रुपाली गांगुली को पिंक साड़ी में देखकर यूं उड़ाया मजाक

गौरव खन्ना अपनी वैनिटी वेन में एंटर होते ही यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अब बदला लिया जाएगा और वह रुपाली गांगुली को पुरानी वीडियो का याद दिलाते हुए गाना गाते हैं और उन्हें घुमाते हैं। रुपाली गांगुली गौरव खन्ना द्वारा लिए गए इस बदले के बाद अपने चेहरे पर हाथ रखकर घूमती हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए गौरव खन्ना ने कैप्शन में लिखा, 'बदला, पे बैक, या इसे जो भी कह लो। लेकिन सच तो यह है कि हम ये सब कुछ अपनी प्यारे फैंस के लिए करते हैं'।

गौरव खन्ना का बदला देख छूटी फैंस की हंसी

गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली की इस #maanday वीडियो पर फैंस खूब जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कुछ फैंस तो ये वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी तक नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जब नेशनल क्रश रिवेंज लेना चाहे तो भला कौन मना कर सकता है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों बहुत ही क्यूट हो, लेकिन हमारी नजर आपके बाईसेप्स पर अटक गई है, बस आज हो गया'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत ही अच्छा पे बैक है, गुड जॉब अनुज। शो में जल्द ही अनुज और अनुपमा की शादी का सीक्वेंस दिखाया जाएगा।

Edited By: Tanya Arora