नई दिल्ली, जेएनएन। टीआरपी की टिस्ट में टॉप पर रहने वाली अनुपमा जल्द ही अपने एक्स पति वनराज का घर छोड़कर जा रही है। शो के नए प्रोमो से ये साफ हो गया है कि अनुपमा अब और अपनी सास और पति के  ताने सुनने के मूड में नहीं है। वो बा की पहनाई बेड़ियों को तोड़कर अब आखिरकार आजादी की राह चुनती है। अनुपमा ने वनराज का घर छोड़कर अब अनुज का साथ देने का फैसला लिया है।

अनुपमा ने छोड़ दिया वनराज का घर

शो में अनुपमा का किरदार निभा रही रुपाली गांगुली बड़े बेमन से अपने बच्चों और एक्स पति वनराज यानि सुधांशु पांडे को छोड़कर अपने दोस्त गौरव खन्ना का साथ निभाने निकल पड़ती हैं। प्रोमो देखकर साफ पता चल रहा है कि अनुपमा ने अपना सामान पैक कर लिया है क्योंकि उनके हाथ में सूटकेस है और बड़े दुखी मन से वो घर की दहलीज लांघ रहीं हैं। इस दौरान अनुपमा ने कहा, '26 साल रही हूं इस घर में, पर आज भी मेरा परिवार मेरे कारण नाखुश है।'

तानों से तंग आई अनुपमा

प्रोमो में अनुपमा को ये कहते सुना जा सकता है कि, 'मेरा तलाक लेना, डांस सिखाना, नौकरी करना, अनुज के साथ दोस्ती करना। कदम-कदम पर मुझे यहां पर मिला तो क्या मिला? ताने.. अब बस, अब और बर्दाश्त नहीं होता। जिस घर में इज्जत ही ना हो, अब मैं उस घर में नहीं रह सकती। मैं अब एक ही छत के नीचे आप लोगों के साथ नहीं रह सकती।' ये कहते हुए अनुपमा अपना घर छोड़कर चली जाती है।  

अनुपमा देगी वनराज का साथ

बता दें कि हाल ही में नवरात्रि के दौरान गरबा पार्टी में बा ने अनुपमा और अनुज का काफी अपमान किया था। सारे लोगों के सामने अनुपमा को काफी भला बुरा कहा गया। शो में पहली बार अनुपमा ने माकूल जवाब दिया। उसने खुद पर लगे एक-एक इल्जाम का पलटवार किया। इस दौरान वनराज ने उसे घर चलकर देख लेने की धमकी दी थी।

Edited By: Ruchi Vajpayee