Move to Jagran APP

बचपन की इस तस्वीर में एक्टर को पहचाने वाले को मिलेगा 1 करोड़ का इनाम! आप भी करिए कोशिश

अगर तस्वीर देखकर आप अंदाजा नहीं लगा पा रहे कि ये किस एक्टर की है तो चलिए हम आपकी थोड़ी मदद करते हैं। स्कूल की ग्रुप फोटो में नजर आ रहा बच्चा आज के सबसे पापुलर टीवी सीरियल में लीड रोल प्ले करते है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 09:53 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 09:53 AM (IST)
बचपन की इस तस्वीर में एक्टर को पहचाने वाले को मिलेगा 1 करोड़ का इनाम! आप भी करिए कोशिश
Tv Actor Childhood Viral Photo on social media (Image Source: Insta)

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर इन दिनों थ्रोबैक फोटोज का ट्रेंड है। बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारे अक्सर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ 'पहचान कौन' खेलते रहते हैं। फिर वो फैन ही क्या जो करोड़ों की भीड़ में से अपने फेवरेट स्टार को पहचान नहीं पाए। तो इस बार भी एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे चैलेंज के साथ शेयर किया गया है। वैसे अगर आप इस तस्वीर में एक्टर को पहचानते लेते हैं, तो इनाम में मिलेंगे एक करोड़ रुपए !!!

loksabha election banner

पहचान कौन?

अगर तस्वीर देखकर आप अंदाजा नहीं लगा पा रहे कि ये किस एक्टर की है, तो चलिए हम आपकी थोड़ी मदद करते हैं। स्कूल की ग्रुप फोटो में नजर आ रहा बच्चा आज के सबसे पापुलर टीवी सीरियल में लीड रोल प्ले करते है। चाहे कुछ भी हो जाए पर टीआरपी में ये सीरियल हमेशा टॉप पर बना रहता है। लोगों को इनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है। क्या हुआ? आपको अभी भी नहीं समझ आया! तो चलिए हम आपकी हेल्प करते हैं 1 करोड़ रुपए जीतने में...

मिलेगा जबरदस्त इनाम

दरअसल, इस फोटो में दिख रहा बच्चा कोई और नहीं बल्कि सीरियल 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे हैं। ये तस्वीर तब की है जब सुधांशु तीसरी क्लास में पढ़ते थे। इस तस्वीर को सुधांशु पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'लो जी, पेश है तस्वीर जब मैं तीसरे क्लास में था। बिशप शॉ स्कूल नैनीताल में (मेरा होमटाउन)। इस तस्वीर में मुझे पहचानने वाले को मिलेंगे पूरे 1 करोड़ तो नहीं पर, कमेंट के टॉप पर पिन कर दूंगा। चलो सब लग जाओ काम पर।'  

View this post on Instagram

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

सुधांशु पांडे की वायरल तस्वीर

सुधांशु पांडे की इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। हर कोई उन्हें इस तस्वीर को देखकर पहचानने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि किसका जवाब सही होता है और एक्टर किसे कमेंट सेक्शन में पिन टू टॉप करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.