Move to Jagran APP

'अनुपमा' को जल्द अलविदा कहने वाले हैं वनराज ! सुधांशु पांडे ने इस कारण लिया ये बड़ा फैसला

शो में तो अनुपमा ने वनराज को तलाक दे कर उनका घर भी छोड़ दिया है। पर अब खबर आ रही है कि वनराज बने सुधांशु पांडे जल्द ही सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। क्योंकि वह आने वाले दिनों में ....।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 11:51 AM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 11:51 AM (IST)
'अनुपमा' को जल्द अलविदा कहने वाले हैं वनराज ! सुधांशु पांडे ने इस कारण लिया ये बड़ा फैसला
Image Source: Sudhanshu Pandey Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आने वाले रोज नए ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों को सोफे से चिपके रहने पर मजबूर कर देते हैं। हर हफ्ते टीआरपी में टॉप 5 में आने वाला ये शो लोगों का पसंदीदा है। चाहे अनुपमा' रुपाली गांगुली हो 'काव्या' मदालसा शर्मा हो या वनराज बने सुधांशु पांडे हो सभी दर्शकों के दिल के करीब हैं। ऐसे में एक बुरी खबर सामने आ रही है कि सुधांशु पांडे शो के छोड़ने वाले हैं।

loksabha election banner

'अनुपमा' को छोड़ेगे वनराज

शो में तो अनुपमा ने वनराज को तलाक दे कर उनका घर भी छोड़ दिया है। पर अब खबर आ रही है कि वनराज बने सुधांशु पांडे जल्द ही सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। क्योंकि वह आने वाले दिनों में एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। ये सीरीज एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, इस वेब सीरीज में सुधांशु पांडे एक आर्कषक और युवा राजनेता का रोल निभाने वाले हैं।

इस नए प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

इस नए प्रोजेक्ट के मिलने के बाद सुधांशु पांडे काफी खुश नजर आ रहे हैं। सुधांशु का कहना है, 'ये प्रोजेक्ट सोशल एक्टिविस्ट सुनील सिहाग गोरा बना रहे हैं। ये उनकी किताब डे टर्न्स डार्क पर आधारित होगी। हम लोग श्री गंगानगर और राजस्थान में शूटिंग करेंगे। मैं इस सीरीज में यंग पॉलिटिशियन का रोल निभा रहा हूं, जोकि करप्शन के खिलाफ है और अपने गांव के लोगों के लिए कुछ करना चाहता है।'

View this post on Instagram

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

अब क्या होगा अनुपमा का?

दरअसल, शो में पिछले दिनों दिखाया गया कि वनराज शाह हाऊस छोड़कर दिवाली के दिन कहीं चला जाता है। 3 एपिसोड वनराज के बिना ही शूट हुए हैं। ऐसे में ये अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि सुधांशु ने इस बीच अपनी बेव सीरीज की शूटिंग निपटा ली होगी। हालांकि अब शो में उनकी वापसी हो चुकी हैं और हमेशा की तरह सीरियल में फूल ड्रामा चल रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.