Move to Jagran APP

Rupali Ganguly: 'अनुपमा' ने खरीदी चमचमाती लग्जरी मर्सिडीज बेंज कार, खुशी से कभी नाची तो कभी पति को लगाया गले..

Anupama Fame Rupali Ganguly New Car टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अपने करियर में साहेब मेरा यार मेरा दुश्मन बलिदान दो आंखे बारह हाथ अंगारा जैसी कई जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं। इसके अलावा वो कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। 

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 28 Jan 2023 03:41 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 03:41 PM (IST)
Rupali Ganguly: 'अनुपमा' ने खरीदी चमचमाती लग्जरी मर्सिडीज बेंज कार, खुशी से कभी नाची तो कभी पति को लगाया गले..
Photo Credit : Rupali Ganguly Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupama Fame Rupali Ganguly New Car: टीवी का फेमस धारावाहिक 'अनुपमा' दर्शकों का फेवरेट है। टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' हमेशा पहले नंबर पर बना रहता है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को बांधे रखता है। 'अनुपमा' की कहानी ही नहीं बल्कि इसके कैरेक्टर्स भी दर्शकों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली सोशल मीडिया की बात की जा जाए तो वो एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस भी उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं। इसी बीच रूपाली के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने खुद को एक बेहद ही कीमती तोहफा दिया है। रूपाली ने एक चमचमाती लग्जरी गाड़ी खरीदी है।

loksabha election banner

रूपाली ने खरीदी चमचमाती BMW

'अनुपमा' यानी रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। रूपाली ने एक नई चमचमाती BMW खरीद रही हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने वीडियो में दिखाई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुपाली ने जिस शोरूम से BMW खरीदा है वहां पर रूपाली की कई तस्वीरें लगाई गई हैं। यही नहीं टीवी पर भी रूपाली के वीडियोज चल रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

पति और बेटा भी थे साथ

रूपाली गांगुली के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका बेटा रुद्रांश और पति अश्विन के वर्मा दोनों ही उनके साथ हैं। जहां, रूपाली कार की पूजा करती दिख रही हैं। वहीं, उनके पति अश्विन नारियल फोड़ते रहे हैं। BMW गाड़ी खरीद कर रूपाली की खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। वो कभी नाचने लगती हैं तो कभी पति को गले लगाती हैं। बता दें कि BMW गाड़ी वाली वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने तीन लोगों का शुक्रिया अदा किया है। रूपाली ने सबसे पहले अपने पति अश्विन वर्मा, उसके बाद 'अनुपमा' के डायरेक्टर राजन शाही और फिर अपने बेटे रुद्रांश को शुक्रिया कहा। इस कार की कीमत करीब एक करोड़ रुपए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.