नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर आने सुपरहिट शो 'अनुपमा' इन दिनों लगातार टीआरपी की रेस में नंबर वन बना हुआ है। ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में हर दिन कहानी में आने वाले नए सस्पेंस दर्शकों को बंधे रखता है। वहीं शो में सबसे ज्यादा 'अनुपमा' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के रोल को काफी पसंद किया जा रहा हैं। रुपाली एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन रुपाली अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ अपने को-स्टार्स संग अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच रुपाली गांगुली की एक तस्वीर चर्चा में बनीं है। इस तस्वीर में वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीर...

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली गांगुली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। पर्दे पर साड़ी में सीधी सादी नजर आने वाली रुपाली इस तस्वीर में बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं ​कि रुपाली पत्तों के पीछे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ऑरेंज कलर का शोल्डर ऑफ आउटफिट कैरी किया हैं जसमें वह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। वहीं उनके बाल खुले हुए हैं जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। फोटो में उनका ग्लॉसी लिपस्टिक और कजरारे नैन उन्हें औभी ब्यूटीफुल बना रहे हैं। वहीं उनकी प्यारी स्माइल उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने का काम कर रही हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इसे हजरों बार देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिथुन चक्रवर्ती संग कई तस्वीरें शेयर कर पुरानी यादें ताजा की थीं। उन्होंने अपनी पोस्ट में इस बात का भी खुलासा किया था कि बतौर एक्ट्रेस उन्होंने अपनी पहली फिल्म मिथुन के साथ की थी। इस फिल्म का नाम 'अंगारा' था। इस फिल्म को किसी और ने नहीं बल्कि खुद रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली ने डायरेक्ट किया था। उन्होंने इस पोस्ट में ये भी बताया कि मैंने कभी कैमरा फेस नहीं किया। वहीं सेट पर मिथुन और पापा से मुझे बहुत डांट पड़ती थी। साथ ही रुपाली ने ये भी लिख कि ऐसे ​इसलिए क्योंकि जब मैं एक्टिंग को सीरियली नहीं लेती थी तब मिथुन उन्हें कई बार डांट चुके हैं। फिल्म 1996 में आई थी।

Edited By: Priti Kushwaha