Move to Jagran APP

Anupamaa Lehenga: 'अनुपमा' की शादी का लहंगा हो सकता है आपका, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

Anupama Wedding Lehenga Drive टीवी के चर्चित शो अनुपमा को लेकर एक खास खबर सामने आई है। शो की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने एक ड्राइव शुरू की है जिसके अनुसार बस एक शर्त पूरी करने पर अनुपमा का वेडिंग लहंगा फैंस को मिल सकता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 03:16 PM (IST)
Anupamaa Lehenga: 'अनुपमा' की शादी का लहंगा हो सकता है आपका, बस पूरी करनी होगी ये शर्त
Anupama aka Rupali Ganguly wedding lehenga, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शो अनुपमा अपनी कहानी और ट्विस्ट एंड टर्न के कारण टीवी का पाप्यूलर शो बन गया है। इसके साथ ही शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की लोकप्रियता भी आसमान छू रही है। अनुपमा ने रूपाली की पॉप्यूलैरिटी को बढ़ाने में काफी मदद की है। शो में हाल ही में उनकी शादी का सीक्वेंस शूट किया गया था, जिसने शो को जमकर टीआरपी दिलाई। वहीं, विदाई के बाद फैंस ने खूब आंसू भी बहाए। फैंस को अनुपमा और अनुज की जोड़ी खूब पसंद आ रही हैं। रूपाली ने अब सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अनुपमा के दुल्हन वाले लुक में नजर आ रही है। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी जानकारी की दी कि फैंस चाहे तो अनुपमा का यह लहंगा उनका हो सकता है।

prime article banner

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली ने अनुपमा की इस तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए बताया कि ये एक डोनेशन ड्राइव है। तस्वीर के साथ ही रूपाली ने कुछ लिंक भी शेयर किए और इन पर पैसे डोनेट करने की अपील की।

ऐसे मिल सकता है आपको अनुपमा का वेडिंग लहंगा

अनुपमा का लहंगा अपना बनाने के लिए आपको पहले दिए हुए लिंक पर पैसे डोनेट करने होंगे। उसके बाद जो रसीद मिलेगी उसे पोस्ट में नीचे दिए गए नंबर पर शेयर करना होगा। जो भी सबसे ज्यादा पैसे डोनेट करेगा अनुपमा के लहंगा उसे मिल जाएगा।

अनुपमा ने जो लिंक शेयर किए हैं वो ऐसी एनजीओ के हैं, जो सड़क पर रहने वाले कुत्तों और बाकी जानवरों के लिए काम करती हैं। रूपाली खुद भी एक एनिमल लवर हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डॉग के साथ एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वे उसके साथ खेलती हुईं दिख रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'अनकंडिशनल प्यार एक ऐसी चीज है जो मुझे आगे बढ़ने में मदद करती है।'

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.