Move to Jagran APP

Ankita Lokhande ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से मांगी माफी, ये है वजह

अंकिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने विक्की से माफी मांगी है। इस पोस्ट में अंकिता ने विक्की के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है लेकिन एक वजह से माफी भी मांगी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 05:02 PM (IST)
Ankita Lokhande ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से मांगी माफी, ये है वजह
Photo credit - Ankita Lokhande Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता काफी खबरों में रही थीं। अंकिता, सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहीम की हिस्सा बनी थीं। एक्ट्रेस ने सुशांत के परिवार का खुलकर सपोर्ट किया था, सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर काफी पोस्ट भी शेयर किए थे और अपने और सुशांत के रेलिशनशिप को लेकर इंटरव्यूज़ में काफी बातें भी बताई थीं। हालांकि सुशांत के केस में अब ये साबित हो चुका है कि उनका मर्डर नहीं हुआ, उन्होंने आत्महत्या ही की थी।

loksabha election banner

इन सबके बाद अब अंकिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने विक्की से माफी मांगी है। इस पोस्ट में अंकिता ने विक्की के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है, लेकिन एक वजह से माफी भी मांगी है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी और विक्की के एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘तुम्हारे लिए अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब भी मैं हमें साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में एक ही चीज़ आती है कि मैं भगवान की शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी ज़िंदगी में भेजा, एक दोस्त की तरह, एक पार्टनर की तरह.. एक सोल मेट की तरह'।

'हमेशा मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। शुक्रिया मेरी हर परेशानी को अपना समझने के लिए, जब मुझे तुम्हारी जरूरत पड़ी तो मदद करने के लिए। मेरे सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। सबसे ज़रूरी... शुक्रिया मुझे और मेरी परिस्थितियों को समझने के लिए। मुझे माफ कर देना की तुम्हें मेरी वजह से बहुत क्रिटिसिज़्म का सामना करना पड़ा, जो तुम बिल्कुल डिजर्व नहीं करते थे। शब्द कम हैं लेकिन हमारी बॉन्डिंग शानदार है। आई लव यू’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I can’t find the words to describe my feelings for you. One thing which come in my mind when I see us together is I’m grateful to god for sending u in my life as a friend, partner and as soul mate ❤️ Thanku for being someone who was always there for me. Thanks for making all my problems as yours and helping me whenever I needed you.Thankyou for being my support system. Most important thanku for understanding me and my situations ❤️ And I am sorry because of me u hv to face criticism which u don’t deserve at all . Words fall short but this bond is amazing🤗I love you 😽 @jainvick #viank

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.