Move to Jagran APP

Pavitra Rishta 2.0: एक बार फिर साथ दिखेगी 'मानव- अर्चना' की जोड़ी, सुशांत सिंह राजपूत को नहीं भुला पा रहे प्रशंसक

धारावाहिक में अर्चना के किरदार में तो अंकिता लोखंडे नजर आएंगी लेकिन मानव के किरदार में इस बार सुशांत सिंह राजपूत की जगह शहीर शेख नजर आने वाले हैं। अब एकता कपूर ने घोषणा की है कि धारावाहिक का दूसरा सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 09:37 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 06:46 AM (IST)
Pavitra Rishta 2.0: एक बार फिर साथ दिखेगी 'मानव- अर्चना' की जोड़ी, सुशांत सिंह राजपूत को नहीं भुला पा रहे प्रशंसक
पवित्र रिश्ता 2.0, फोटो साभार: Instagram (Ankita Lokhande)

 नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके प्रशंसक आज तक भी भुला नहीं पाए हैं। ऐसे में उनके डेब्यू धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' का दूसरा सीजन आने पर प्रशंसक उन्हें और भी ज्यादा याद कर रहे हैं। साल 2009 में शुरू हुए धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' का दूसरा सीजन 'पवित्र रिश्ता 2.0' जल्द ही आने वाला है। धारावाहिक में अर्चना के किरदार में तो अंकिता लोखंडे नजर आएंगी लेकिन मानव के किरदार में इस बार सुशांत सिंह राजपूत की जगह शहीर शेख नजर आने वाले हैं। अब एकता कपूर ने घोषणा की है कि धारावाहिक का दूसरा सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है।

loksabha election banner

पवित्र रिश्ता के पहले सीजन को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था। तो वहीं इसके दूसरे सीजन की प्रोड्यूसर भी एकता कपूर ही हैं। हाल ही में एकता कपूर ने घोषणा की है कि इस धारावाहिक का दूसरा सीजन बप्पा के आशीर्वाद से जल्दत ही प्रसारित होने वाला है। धारावाहिक का प्रसारण ZEE5 Premium पर होगा। इसके कुछ दिन बाद ऑल्ट बालाजी पर भी इसे देखा जा सकेगा। धारावाहिक का प्रसारण सितंबर के महीने से शुरू होगा। हालांकि अब तक इसकी तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

एकता कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर कर इस बात की घोषणा की है। एकता ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में 'पवित्र रिश्ता' के 2009 से लेकर 2014 तक के सभी पल कैद किए गए हैं जिसमें गणेश चतुर्थी को धूमधाम से मनाया गया। वीडियो में अंकिता और सुशांत एक बार फिर साथ नजर आए। वीडियो को देख सुशांत सिंह राजपूत के फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए। हालांकि दर्शकों को धारावाहिर के प्रसारण का भी बेसब्री से इंतजार है। वीडियो को देखकर लगता है कि धारावाहिक का प्रसारण भी बप्पा के आशीर्वाद से गणेश चतुर्थी के मौके पर ही होगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता' आज से 11 साल पहले प्रसारित हुआ था। करीब चार साल तक चले इस धारावाहिक को आठ साल पहले बंद कर दिया गया। साल 2009 में शुरू हुए इस धारावाहिक में अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया था। इस धारावाहिक और अंकिता- सुशांत की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब देखना होगा कि मानव के रूप में शहीर शेख फैंस के दिलों में अपनी कितनी जगह बना पाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.