Move to Jagran APP

Karwa chauth 2020: कुंवारी होकर भी ये 5 एक्ट्रेसेस रखती हैं करवा चौथ का व्रत, अंकिता लोखंडे भी शामिल है ​इस लिस्ट में

Karwa chauth 2020 आमतौर पर ये व्रत शादीशुदा महिलाएं रखती हैं। लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुंवारी होते हुए भी व्रत करती हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में...

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 11:44 AM (IST)
Karwa chauth 2020: कुंवारी होकर भी ये 5 एक्ट्रेसेस रखती हैं करवा चौथ का व्रत, अंकिता लोखंडे भी शामिल है ​इस लिस्ट में
Ankita Lokhande Aarti Singh These 5 Actresses Who Celebrate Karva Chauth Without Being Married

नई दिल्ली,जेएनएन। Karwa chauth 2020: आज का दिन हर उस महिला के लिए बेहद खास है जो अपने प्यार की लंबी उम्र की सलामती चाहती है। हर साल करवा चौथ का व्रत बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं निर्जला उपवास कर अपने पति की लंबी उम्र की दुआ मांगती हैं। आमतौर पर ये व्रत शादीशुदा महिलाएं रखती हैं। लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुंवारी होते हुए भी व्रत करती हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

In the end, People will judge you anyway, So don’t live your life impressing others live your life impressing yourself ❤️ Shot by - @imtanmaykhutal

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे 

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम इस लिस्ट ​में सबसे पहले आता है। अंकिता कुंवारी होते हुए भी कई सालों से करवा चौथ का व्रत रखती हैं। अंकिता ने एक बार बताया था कि उन्हें इस त्योहार का कॉन्सेप्ट बेहद  पंसद है। इसमें मेहंदी लगाना और ट्रेडिशनल स्टाइल में तैयार होना पसंद है।

 

View this post on Instagram

Sona nahi na sahi chandi nahi na sahi fikar kya hai tu hai na mere liye 😍 Jewellery by @muskaan_designer_jewellery

A post shared by Aarti singh sharma (@artisingh5) on

आरती सिंह 

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस आरती सिंह भी स व्रत को करती हैं। आरती शादीशुदा नहीं होते हुए भी करवा चौथ का व्रत रख रही हैं। इस बारे में आरती ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो न ही किसी के साथ रिश्ते में हैं आ ना ही शादीशुदा। इसके बावजूद वह अपने साथी के लिए व्रत रख रही हूं। दरअसल, उनका मानना है कि इस व्रत से उन्हें मनचाहा वर मिलेगा।

 

View this post on Instagram

The world is too big to tell just one story 🛫 . . . . . . . #cravingtotravelagain

A post shared by फर्नाज़ (@farnazshetty) on

 यह भी देखें: आज करवा चौथ, जानें पूजा विधि, शुभ मुहूर्त और कथा

फरनाज शेट्टी 

'बालिका वधू', 'एक वीर की अरदास... वीरा', 'वारिस', 'सिद्धि विनायक' और 'कहां हम कहां तुम' जैसे सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस फरनाज शेट्टी भी करवा चौथ का व्रत रखती हैं। फरनाज ने 'वारिस' सीरियल के अपने को-स्टार नील मोटवानी को साल 2017 में डेट करना शुरू किया था। वहीं इसी साल दोनों ने एक दूसरे के लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा था। हालांकि बता दें कि साल 2017 में ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था।

 

हिमानी शर्मा

टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आईं एक्ट्रेस हिमानी शर्मा भी करवा चौथ का व्रत रखती हैं। हिमानी ने व्रत तब से रखती हैं जब वह चौथी क्लास में पढ़ती थीं। हिमानी यह व्रत अच्छे पार्टनर के लिए नहीं बल्कि अपने पेरेंट्स के लिए करती हैं।

 

View this post on Instagram

Ethnic loving soul ❣️ #BEUNIQUE ✨ . . . Go shop for more on @amazonfashionin Link in the bio ⬆️ @smitsanghvi58

A post shared by Priyanka Purohit (@priyankapurohit07) on

प्रियंका पुरोहित

टीवी सीरियल 'हाफ मैरिज' फेम प्रियंका पुरोहित भी करवा चौथ का व्रत रखती हैं। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों से यह व्रत रखना शुरू किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.