Move to Jagran APP

Anita Hassanandani Pregnant: प्रेग्नेंट अनीता हसनंदानी को लेकर यूजर ने किया घटिया कमेंट, तो पति रोहित ने लगाई फटकार

फेमस टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंनदानी मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में ख़ुद ये खुशखबरी अपने फैंस को दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 01:31 PM (IST)
Anita Hassanandani Pregnant: प्रेग्नेंट अनीता हसनंदानी को लेकर यूजर ने किया घटिया कमेंट, तो पति रोहित ने लगाई फटकार
Photo Credit- Anita Hassanandani Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में ख़ुद ये खुशखबरी अपने फैंस को दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म करते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ना सिर्फ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं, बल्कि उन्होंने अपने पति के साथ अपनी जर्नी को भी दिखाया है।

loksabha election banner

अनीता की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद जहां उन्हें ढेरों बधाई मिल रही हैं वहीं एक यूजर ने उनपर एक घटिया कमेंट कर डाला जिसपर अनीता के पति रोहित रेड्डी भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने यूजर को जवाब देकर उसका मुंह बंद कर दिया। रोहित के अलावा और कई लोगों ने भी यूजर की क्लास लगा डाली। हैरानी की बात ये थी कि अनीता पर कमेंट करने वाली यूजर एक महिला थीं। यही वजह है कि लोगों ने यूजर के कमेंट पर उनकी क्लास लगा दी। 

दरअसल, अनीता की प्रेग्नेंसी खबर फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। विरल के पोस्ट पर परीसा नाम की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या मतलब है? जब वो 50 साल ही होंगी तब उनका च्चा 11 साल का होगा। बच्चे को अपनी दादी के साथ के साथ चलने में शर्म आएगी।’

यूजर का ये कमेंट पढ़कर रोहित की भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, ‘गणित (मैथ) ठीक रखने के लिए आपको खड़े होकर तालियां। लेकिन आपने जिस सच पर गौर नहीं किया वो ये कि उसने अपना करियर बनाने के लिए 20 साल तक अपनी एड़ियां घिसीं, और बच्चे का भविष्य सुरक्षित रखने के लिए सेविंग्स कीं, ताकी वो बच्चे का भविष्य सुरक्षित रख सके। ताकी जब वो 50 साल की हो जाए तो उसे अपने बच्चे की ज्यादा चिंता न हो, ठीक कहा ना?’। परीसा के कमेंट पर केवल रोहित ने ही नहीं बल्कि अनीता की को-स्टार अदीती भटीया ने भी जवाब दिया। अदीती भाटीया ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘परीस तुम अपने मुंह बंद रखो’।

 

 

View this post on Instagram

❤️+❤️=❤️❤️❤️ Love you @rohitreddygoa #gettingreadyforreddy

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.