Move to Jagran APP

अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन, याद में एक्ट्रेस ने साझा की तस्वीरें और लिखा इमोशनल नोट

टीवी एक्ट्रेस अनीत हसनंदानी के ससुर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी अनीता ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 02:21 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 02:21 PM (IST)
अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन, याद में एक्ट्रेस ने साझा की तस्वीरें और लिखा इमोशनल नोट
अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन, याद में एक्ट्रेस ने साझा की तस्वीरें और लिखा इमोशनल नोट

 नई दिल्ली, जेएनएन। फ़िल्म इंडस्ट्री से वक्त एक के बाद एक बुरी ख़बरें सामने आ रही हैं। इस बीच एक और बुरी ख़बर आई है। टीवी एक्ट्रेस अनीत हसनंदानी के ससुर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी अनीता ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने जानकारी के साथ एक भावुक नोट भी छोड़ा। साथ ही साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की।

loksabha election banner

अनीता का भावुक पोस्ट

अनीता ने अपने ससुर को याद करते हुए लिखा-'कोई भी पिता का तरह प्यार नहीं देता है। मैं जब 16 साल की थी, तब अपने पिता को खो दिया। उसके बाद से मैं अपनी शादी का इंतज़ार कर रही थी, क्योंकि मेरे ससुर ही उस खाली जगह को भर सकते थे। पापा आपने मेरे साथ वैसा व्यवहार किया। आपने मुझे रोहित (अनीता के पति) से ज्यादा प्यार किया। अपको अपने जीवन में पाकर मैं भाग्यशाली रही।'

अनीता ने आगे लिखा, 'इन सबके लिए धन्यवाद। आप हर पल याद आएंगे और हमेशा के लिए हमारे दिल में रहेंगे। मुझे उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह होंगे, जहां मेरे पापा हैं। एक ड्रिंक पर मिलिएगा। लव यू। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' अनीता के अलावा उनके पति रोहित ने भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपने पिता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 

आपको बता दें कि अनीत हसनंदानी एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 समेत कई टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा वह हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नच बलिए के 9वें सीज़न में उन्होंने अपने पति के साथ भाग लिया था और दोनों फर्स्ट रनअप रहे थे। इसके अलावा अनीता वेब सीरीज़ और डिजिटल वर्ल्ड का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी वेब सीरीज़ 'गलती से मिस-टेक' ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ हो चुकी है। यह सीरीज़ साल 2018 में आई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.