नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। नेगेटिव किरदार से लेकर डेली सोप की बहु बनने तक, अनीता टीवी पर लगभग हर तरह के रोल्स निभा चुकी हैं। अनीता कई टीवी सीरियल्स में मुख्य किरदार के रूप में नज़र आ चुकी हैं। हाल ही वो डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 9’ में नजर आई थीं। अब उन्हें लेकर एक नई खबर सामने आ रही है, वो ये कि अनीता उनके सबसे चर्चित सीरियल 'नागिन' में लौटने वाली हैं। टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक के पिछले सीज़न 'नागिन 3' में शानदार काम कर चुकीं अनीता क्या फिर से कमबैक करने वालीं हैं? आइये जानते हैं।

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय धारावाहिक 'नागिन -4' इस समय काफी चर्चाओं में है। इस सीरियल में निया शर्मा, जैस्मिन भसीन और सायंतनी घोष लीड रोल में हैं। नई खबर के मुताबिक अब इस सीरियल में अनीता भी नजर आने वाली हैं। सीरियल की निर्देशक एकता कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'नागिन-4' का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनीता ‘नागिन’ के रूप में नज़र आ रही हैं। एकता कपूर के इस पोस्ट से साफ हो गया है कि नागिन के इस सीज़न में भी अनीता नज़र आ सकती हैं। आपको बता दें की अनीता नागिन के पिछले सीज़न यानी ‘नागिन 3’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

अनीता ‘नागिन 4’ में भी नजर आने वाली हैं इस बात की पुष्टि तब हुई जब एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद अपने कमबैक के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि सुपरनैचरल जॉनर उन्हें हमेशा से ही बहुत उत्साहित करता आया है। उन्होंने बताया की उनकी फैमिली में सब लोग इस जॉनर को खूब पसंद करते हैं और उनके शो नागिन की भी काफी तारीफ करते हैं। ‘नागिन 4’ में अपने लुक के बारे में बात करते हुए अनीता ने बोला कि इस बार वो अपनी नागिन की कॉस्ट्यूम के साथ लेदर ब्लाउज पहनेंगी। आगे उन्होंने बताया की अपने कैरेक्टर के लिए तैयार होने में उन्हें करीब 2 घंटे लगते हैं। अनीता ने नागिन लुक में एक वीडियो और फोटो भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

नागिन सीरियल हमेशा से ही दर्शकों के लिए बहुत सारे नए फैक्टर्स लेता आया है जिस वजह से वो लोकप्रिय भी रहा है। अब देखना ये है की इस सीज़न में अनीता की एंट्री के बाद शो में क्या नया मोड़ आता है।

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🐍

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस