नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कुछ भी नया ट्राई करने से परहेज नहीं करते। इसी के चलते वो इंड्रस्ट्री में कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते। हाल ही में रैपर बादशाह के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट करने वाले बिग बी ने भी रैप में हाथ आजमाया। इसे देख फैंस इम्प्रेस हुए बिना नहीं रह पाए।

बिग बी ने लिखा रैप

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर सेट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक सूट और ट्रेंडी शेड्स में नजर आ रहे हैं। फोटो में उनके जो हाव भाव को किसी रैपर के अंदाज में नजर आ रहे हैं। और बड़े ही स्वैग में उन्हें एक रैप भी लिखा है। यहां पढ़ें...

कुर्सी पर बैठ कर

चश्मा काला डाल कर

गले में सोना चांदी, फोर्सफुली मार कर

चले हैं रैप करने हाथों को हिला कर

कपड़े देखो रॉन्ग हैं जी

ये गाना फिर भी स्ट्रॉन्ग है जी

बिड़ीबी दा दा, दा दा दा दा दा हर

मिला नहीं कोई वर्ड मैचिंग लगा कर

खेलेंगे केबीसी

जानते नहीं एबीसी

चलो बंद करो ये पोस्ट ताला मार कर

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

सिद्धांत के साथ किया रैप

दरअसल बिग बी पर रैप का बुखार तब से चढ़ा है जब से सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म 'बंटी बबली 2' के प्रमोशन के लिए आए थे। सिद्धांत ने फिल्म गली बॉय में एक रैपर की भूमिका निभाई थी जो बार-बार फिल्म में बहुत हार्ड बहुत हार्ड बोलते नजर आए थे, क्योंकि ये उनका सिग्नेचर फ्रेज था। अमिताभ बच्चन उनसे काफी इम्प्रेस भी हुए थे और उनका रैप सुन कर खुद भी ट्राई करने की कोशिश की थी।

नहीं देखा होगा महानायक का ये अंदाज

अमिताभ ने इससे पहले रैपर बादशाह के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, '.. बादशाह के साथ ये कूल डूड यो कर रहा है।' तस्वीर में अमिताभ बच्चन फंकी सनग्लासेस के साथ सूट में और गले में सोने और चांदी के दो रंग की चेन पहने नजर आ रहे थे। बादशाह काली पैंट, शर्ट और जैकेट में थे। उन्होंने भी स्टाइलिश सनग्लासेज पहने थे।

Edited By: Ruchi Vajpayee