मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के सेट में अपनी संपत्ति को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम रियलिटी शो'कौन बनेगा करोड़पति 11' में शुक्रवार के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में समाज सेविका सिंधुताई सपकाल हॉटसीट पर आई थीं। सिंधुताई एक अनाथ आश्रम चलाती हैं जिसमें अबतक 1200 बच्चों को शरण मिल चुकी है। अमिताभ सिंधुताई से पूछते हैं कि आपके आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं कि लड़के, इसका जवाब देते हुए ताई ने बताया कि लड़कियां ज्यादा हैं, मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरुरी है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor नें बुक लॉन्च पर की ये हरकत, ट्रोलर्स ने कहा- पढ़ना नही आता क्या?

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sindhutai Sapakal will also be penning a sequel, titled 'Mi Vanvasi 2' which will further chronicle her efforts to provide for the orphans she took under her care. Watch her on #KBC, tonight at 9 PM. @AmitabhBachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

अमिताभ एक छोटी बच्ची के बारे में ताई से पूछते हैं जिसे कुछ लोग छोड़ कर चले गए थे। इसके जवाब में सिंधताई की बेटी ममता बताती हैं कि रात को कॉल आया था कि ताई एक बेटी हुई है आप रख सकते हो क्या, वरना हम कुछ और सोचेंगे, तो ताई ने उसे रख लिया। ममता ने बताया कि जब उन्हे वो बच्ची मिली तो उसकी हालत इतनी खराब थी कि उसे 10 दिनों तक आई सी यू में रखना पड़ा था। इस बात को सुनकर महानायक अमिताभ काफी भावुक हो गए थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sindhutai is a shining example of how an individual's efforts can not only bring about a positive change in society but drastically improve the life of a person in need. Don't miss her appearance on #KBC, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

अमिताभ कहते हैं हमने पहले भी कहा है और आज भी कह रहे हैं कि जब भी हम मर जाएंगे तो जा कुछ भी हमारा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान हैं एक बेटा और एक बेटी आधा- आधा देंगें दोनों को, दोनों को बराबर मिलेगा,चाहे जो भी हो।

अमिताभ बच्चन के पास लगभग 460 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इस बात का खुलासा जया बच्चन के चुनाव नामांकन पत्र से हुआ है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप