Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati 11: रॉयल वेडिंग से लिया गया था Amitabh Bachchan का लुक, अब ये होगा नया

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन हमेशा से ही क्लासिक लुक में नज़र आते हैं ऐसे में कौन बनेगा करोड़पति 11 में अमिताभ बच्चन के लुक पर उनकी डिजाइनर ने कुछ खुलासे किए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 01:31 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 01:31 PM (IST)
Kaun Banega Crorepati 11: रॉयल वेडिंग से लिया गया था Amitabh Bachchan का लुक, अब ये होगा नया
Kaun Banega Crorepati 11: रॉयल वेडिंग से लिया गया था Amitabh Bachchan का लुक, अब ये होगा नया

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के ग्यारहवे सीज़न की शुरूआत जल्द ही होने वाली है ऐसे में तैयारियां जोरों पर है। हाल ही में अमिताभ बच्चन की डिजाइनर ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि इस बार अमिताभ का लुक कैसा रखा जाएगा।

loksabha election banner

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में सात साल से अमिताभ को स्टाइल करने वाली प्रिया पाटिल ने बताया कि इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में अमिताभ का अंदाज पहले से काफी अलग होने वाला है। प्रिया ने बताया कि वो सात सालों से अमिताभ बच्चन को स्टाइल कर रही हैं।

यह भी पढ़ें :  ‘Amitabh Bachchan से कहो जुम्मा चुम्मा वाले सीन न करें’, Jaya Bachchan की बातों पर भड़के अमर सिंह

 

View this post on Instagram

Styling Bollywood Legend Amitabh Bachchan for Kaun Banega Crorepati. A true fashion icon ✨ @amitabhbachchan . . . . . . #amitabhbachchan #bollywood #menswear #gqmagazine #whowantstobeamillionaire #kaunbanegacrorepati #kbc #sonytv #instagood #instagram #mensuits #priyapatil #stylistpriya

A post shared by Priya Patil (@stylistpriya) on

पिछले सीज़न की बात करते हुए प्रिया ने बताया कि अमिताभ ने पहली बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में थ्री पीस सूट पहना था। इस लुक को प्रिंस हैरी की रॉयल वेडिंग से लिया गया है। अमिताभ ने इस सूट के साथ टाई में ब्रूच लगाया था जिसकी सलाह अमिताभ ने खुद दी थी। इस एक्सपेरीमेंटल लुक को कई लोगों ने कॉपी भी किया था।

यह भी पढ़ें :  खत्म हुई ‘Gulabo Sitabo’ की शूटिंग, अब ये है Amitabh Bachchan का अगला प्रोजेक्ट

 

View this post on Instagram

Never get rid of the old clothes and possessions.. they all come back .. hang on to it .. पुरानी बात का मूल्य , अमूल्य । एक jacket Filmfare ke Liye ओर doosra KBC JI SHAan

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बिग बी को हमेशा से ही 120 थ्रेड कॉटन सबसे ज्यादा पसंद है, इसलिए इस साल भी सॉलिड कलर शेड्स वाले सूट इटली से इम्पोर्ट किए गए हैं। प्रिया ने बताया कि अमिताभ को क्लासिक और कंफर्टेबल डिजाइन ही पसंद आते हैं। इस सीज़न के लुक पर बात करते हुए वे कहती हैं कि इस साल भी बिग बी थ्री पीस में नज़र आने वाले हैं लेकिन इस बार टाई के साथ एक्सपेरिमेंट किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

आपके कहने पे , दिल के क़रीब आपका तोहफ़ा पहन लिया नाम पता चेहरा न दिखा, न सही ; इस लाल रंग की दमक ने तो खींच लिया मोरा हिया !

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

ये शो अगस्त के दूसरे हफ्ते से शुरू किया जाएगा। शो के दो प्रोमों अब तक रिलीज़ किए जा चुके हैं जिसकी शूटिंग बीते दिनों लखनऊ में हुई थी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.