मुंबई। रितिक रोशन के साथ फिल्म 'कहो ने प्यार है' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्ट्रेस अमीषा पटेल रियल्टी शो 'बिग बॉस' के घर की मेहमान बन सकती है। खबर है अमीषा ने बिग बॉस के घर में रहने के लिए एक हफ्ते के 75 लाख रुपये मांगे हैं।

आजकल अमीषा के पास ज्यादा काम नहीं है, इसलिए उन्हें डेट को लेकर कोई समस्या नहीं है। अभी तक चैनल के साथ उनकी डील फाइनल नहीं हुई है। अगर उनकी डील फाइनल हो गई तो उन्हें बिग बॉस के घर वाइल्ड कार्ड से एंट्री दी जा सकती है। बिग बॉस का घर सेलिब्रिटी के विवादों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहता है।

सूत्रों के मुताबिक अमीषा ने चैनल को इस बात का भरोसा दिलाया है कि वह अगर शो में शामिल हुई तो बिग बॉस के घर में नए-नए विवाद खड़े करने में पीछे नहीं रहेंगी।

इससे पहले, अमीषा के भाई अश्मित पटेल भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं। उनका नाम तब पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक और टीवी एक्ट्रेस सारा खान के साथ जुड़ा था और अपनी इन्हीं लव स्टोरी की बदौलत अश्मित ने खूब पब्लिसिटी बटोरी थी।

अमीषा के नजदीकी लोगों का कहना है कि अभी तक उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने का अंतिम फैसला नहीं किया है। उधर, चैनल को भी एक हफ्ते के लिए उनकी 75 लाख रुपये फीस भी ज्यादा लग रही है।

अमीषा के साथ चैनल ने ममता कुलकर्णी से भी संपर्क साधा था, लेकिन सूत्रों के मुताबिक ममता ने बिग बॉस में शामिल होने से मना कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस