Move to Jagran APP

अलादीन एक्ट्रेस अवनीत कौर का ब्लैक ड्रेस में दिखा बोल्ड अंदाज, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

अलादीन नाम तो सुना होगा फेम अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपने फैशन सेंस से वह अक्सर फैन्स का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में अवनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया पर ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की जिसकी फैन्स ने खूब तारीफ की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 16 Mar 2022 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 07:45 AM (IST)
अलादीन एक्ट्रेस अवनीत कौर का ब्लैक ड्रेस में दिखा बोल्ड अंदाज, खूबसूरती के कायल हुए फैंस
Aladdin naam to suna hoga actress avneet kaur looks super gorgeous in black dress. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अलादीन-नाम तो सुना होगा फेम एक्ट्रेस अवनीत कौर ने बतौर चाइल्ड अपना करियर शुरू किया था। लेकिन आज बहुत ही कम उम्र में उन्होंने टेलीविजन में अपनी एक अलग जगह बना ली है। टेलीविजन के साथ-साथ अवनीत कौर ने फिल्मों में भी काम किया। अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर एक बहुत ही बड़ी प्रशंसकों की लिस्ट है। फैंस अभिनय के साथ-साथ अभिनेत्री के फैशन सेन्स को भी काफी पसंद करते हैं। अब हाल ही में अवनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया पर इतनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की जिसे देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए।

loksabha election banner

ब्लैक ड्रेस में दिखा अवनीत कौर का बोल्ड अंदाज

अवनीत कौर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने ब्लैक रंग की फिटिंग ड्रेस में कई बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अवनीत कौर का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में अवनीत ने डीप नेक ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। अपने इस लुक के साथ अवनीत ने टाइट गूथ की चोटी की हुई है और साथ ही उन्होंने मिनिमल ज्वैलरी पहनी हुई है। अपने इस ग्लैमरस आउटफिट के साथ अवनीत कौर ने मेकअप तो कम रखा है, लेकिन उनकी डार्क रेड लिपस्टिक उनके इस पूरे लुक में चार चांद लगा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत कौर की खूबसूरती के कायल हुए फैंस

वैसे तो जब भी अवनीत अपने इंस्टाग्राम पर कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते। ब्लैक ड्रेस में अवनीत की इन बोल्ड तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई भला इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है'। तो वही दूसरे फैन ने लिखा, 'कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत'। अवनीत की ग्लैमरस तस्वीरों पर फैंस लगातार हार्ट इमोजी और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

जल्द बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

बतौर चाइल्ड वैसे तो अवनीत कौर ने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन अब टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना मार्क छोड़ने के बाद अवनीत कौर जल्द ही बॉलीवुड में युवा अभिनेत्री के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं। वह 'टीकू वेड्स शेरू' से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। अपनी पहली ही फिल्म में उन्हें बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका मिल रहा है। फिल्म का निर्देशन साईं कबीर कर रहे हैं तो वही कंगना रनोट फिल्म का निर्देशन कर रही हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.