नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान लगातार सुर्खियों में बनीं रहती हैं। हाल ही में हिना खान गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं जिसके लिए उन्हे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

गणेश चतुर्थी के अवसर पर एक्ट्रेस हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची थीं। इस बात की जानकारी खुद हिना ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी थी। हिना ने इस खास मौके पर नारंगी रंग का सूट पहना हुआ था।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Viral Video: रैंप वॉक करते हुए दीपिका करने लगीं डांस, वायरल हुआ वीडियो

हिना खान को उनके धर्म के कारण सोशल मीडिया पर कई भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। एक यूज़र ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा 'एक काम करो अपना मज़हब चैंज कर लो, प्लीज़ इस तरह इस्लाम को बदनाम मत करो'।

एक यूज़र ने लिखा है, 'तुम मुस्लिम कहलाने लायक नहीं हो, जाओ अपना नाम भी बदल लो, नमाज़ भी पढ़ लिया करो कभी, लेकिन वो तो तुमसे होता नही है, हमारा धर्म छोड़ दो और इसे खराब मत करो, रमजान में तो तुम फालतू काम कर रही थीं, और अब इस तस्वीर को गर्व से डाल रही हो, शेम ऑन यू'।

 

जहां हर कोई हिना खान के इस कदम के कारण उन्हे बुरा भला कह रहे हैं वहीं कुछ ऐसे फैंस भी मौजूद हैं जो हिना की खूब सराहना भी करते नज़र आ रहे हैं।

 

आपको बताते चलें कि इन दिनों हिना खान विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वे फैशऩ एडिटर की भूमिका निभा रही हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप