नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन के लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में पहले से ही मिस्टर बजाज से शादी करके प्रेरणा की जिंदगी मे तहलका मचा हुआ है ऐसे में मेकर्स द्वारा एक और विलेन की एंट्री शो में करवाई जा रही है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जल्द इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

करन सिंह ग्रोवर यानी मिस्टर बजाज का नेगेटिव किरदार पहले से ही प्रेरणा के लिए मुसीबत था मगर अब प्रेरणा की परेशानी बढ़ाने के लिए मिस्टर बजाज की बुआ की भी एंट्री शो में होने वाली है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड फिल्मों और कई सीरियल्स में काम कर चुकीं अलका अमीन को इस रोल के लिए साइन कर लिया गया है। अलका अमीन इससे पहले ‘दम लगा के हईशा ’,‘बधाई हो’,‘रोमियो अक्बर वॉल्टर’ और केदारनाथ जैसी फिल्मों मे काम कर चुकी हैं। इसके अलावा अलका नें टेलीविज़न शो ‘क्या हुआ तेरा वादा’,‘ये प्यार नही तो क्य़ा है’, ’12/24 करोल बाग’ और ‘परिचय ’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का परिचय दिया है।

 

यहां भी पढ़ें-  ‘ये हैं मोहब्बतें’ के फैंस को लगेगा झटका, लीड रोल करण पटेल को किया जाएगा शो से रिप्लेस

स्टार प्लस में प्रसारित हो रहे शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। लेकिन परेशानियों से जूझती प्रेरणा एक समझोते के चलते अनुराग को छोड़ मिस्टर बजाज से शादी कर लेती है। फिलहाल प्रेरणा मिस्टर बजाज के साथ हनीमून मनाने के लिए स्विटजरलैंड मे हैं। अनुराग अब भी प्रेरणा की शादी करने की वजह से अनजान है। इतनी सारी परेशानियों के बाद प्रेरणा की जिंदगी में बुआ की एंट्री का क्या असर पड़ेगा ये तो आगे के प्लॉट देखकर ही पता चलेगा।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप