नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने आज अपनी लव लाइफ को लेकर एक खुलासा किया है। आदित्य ने लोगों को ये बता दिया है कि वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे हैं और साल के आखिर में शादी करने वाले हैं। आदित्य के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। श्वेता से पहले आदित्य का नाम बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ से जोड़ा जाता था, हालांकि न नेहा ने कभी इस पर खुलकर बात की और न ही आदित्या ने। बल्कि नेहा ने ख़ुद हाल ही में ये खुलासा किया है कि वो और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अब आदित्य नारायण ने नेहा को डेट करने की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत ने आदित्य ने कहा, ‘वो सब स्क्रिप्टेड था, सब कुछ शो के लिए किया गया मज़ाक था। लेकिन इसके बाद लोग पता नहीं क्या-क्या सोचने लगे। उन सारी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है वो सिर्फ अफवाह थीं। नेहा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। मैं रोहन को तब से जानता हूं जब से उन्होंने 2008 में ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्स’ में हिस्सा लिया था, मैं उस शो का होस्ट था। मुझे बहुत खुशी है कि दोनों मेरे अच्छे दोस्त हैं’।

नेहा की शादी की खबरों को लेकर आदित्य ने कहा, ‘मैं नेहा की शादी में जाना बहुत पसंद करूंगा। लेकिन शादी दिल्ली में हो रही है, और मेरे कंधे में चोट लगी हुई है इस वजह से मैं नहीं जा पाऊंगा। लेकिन रिएलिटी शो से लगभग सभी जा रहे है जैसे विशाल ददलानी सर, हिमेश रेशमिया’। आपको बता दें कि नेहा ने हाल ही में रोहनप्रीत के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि वो रोहन को डेट कर रही हैं, और अब आदित्य की बात से ये भी साफ हो गया कि दोनों जल्दी ही दिल्ली में शादी करने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#nehakakkar💕 #aditya #adityanarayanofficial #nehaaditya #adityanarayanfc

A post shared by @ neha_kakkarfp86 on

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप