नई दिल्ली, जेएनएन। ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। लेकिन उससे पहले शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 28 नंवबर को श्वेता और आदित्य की तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहे हैं।

तिलक सेरेमनी के जो वीडियो सामने आए हैं उसमें श्वेता और आदित्य स्टेज पर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान आदित्य के पिता और बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण झा भी स्टेज पर मौजूद हैं। वहीं दूसरे वीडियो में आदित्य अपने घर की कुछ महिलाओं के साथ डांस पार्टी में शामिल होते दिख रहे हैं। आप भी देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditya Narayan💕 (@adityanarayanki_crazyfan_madhu)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @adityasiddharth_fancub

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @adityasiddharth_fancub

आपको बता दें कि आदित्य और श्वेता ने एकदम सिंपल तरीके से शादी करने का फैसला किया है। 1 दिसंबर को एक मंदिर में दोनों की शादी होगी जिसमें केवल 50 लोग ही शामिल होंगे। महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन्स और पैनडेमिक को देखते हुए आदित्य अपनी शादी बहुत शाही तरीके से नहीं कर रहे हैं। हालांकि शादी के बाद 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। उम्मीद है वहां फिल्म दुनिया के कुछ नाम चेहरे नज़र आएंगे।

पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन को भी किया इन्वाइट

आदित्य नारयण के पिता उदित नारायण ने बताया कि उन्होंने शादी के लिए अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्यौता भेजा है। हालांकि वो आएंगे या नहीं ये पता नहीं। Koimoi.com से बात करते हुए उदित नारायण ने कहा, ‘शादी की तैयारियां पूरे ज़ोरों से चल रही हैं। 1 दिसंबर को मंदिर में दोनों की शादी होगी फिर 2 दिसंबर को रिसेप्शन। दिसबंर 5 स्टार होटल में होगा, हालांकि अभी वेन्यू फाइनल होना बाकी है। हम कई सालों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो ऐसा कैसे हो सकता है कि हम उन्हें इनवाइट न करें। हां ये अलग बात है कि कोरोना है, और बड़े-बड़े लोग नहीं आएं तो कह नहीं सकते। लेकिन हमने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं रखी है। हमने प्रधानमंत्री और अमिताभ बच्चन को भी इन्विटेशन भेजा है’।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021