अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। शो में एरिका फर्नांडिस प्रेरणा वाला किरदार निभाने जा रही है, जो किरदार पहले हिस्से में श्वेता तिवारी ने निभाया था।

श्वेता तिवारी ने एक बातचीत में खुलासा किया है कि उनकी बेटी पलक को इस किरदार को निभाने का ऑफर बालाजी टेलफिल्म्स ने किया था। एकता ने यह महसूस किया था कि इस किरदार में श्वेता तिवारी की बेटी फिट बैठ सकती थीं। शायद उनके ज़हन में यह बात भी हो कि इससे ऑडियंस का एक कनेक्ट भी बना रहेगा। इसलिए उन्होंने यह बात कही थी। लेकिन पलक ने काम करने से साफ़ इनकार कर दिया ।

श्वेता कहती हैं कि पलक को उन्होंने कहा भी कि यह बेहतरीन किरदार होगा और खुद एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस से अच्छी लांचिंग और क्या होगी। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। पलक ने मॉम श्वेता से कहा कि वह अभी फिलहाल डेली सोप करने की चाहत नहीं रखती हैं। उनसे अभी फिलहाल हर दिन इतने घंटे काम नहीं होगा और फिलहाल वह स्टडीज़ पर फोकस करना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने कहा कि वह खुद बेटी पर किसी तरह का दबाव नहीं बनाना चाहती हैं। श्वेता ने इसके बारे यह भी कहा है कि पलक बहुत समझदार लड़की है। इसलिए मैं उसे किसी भी बात के लिए फोर्स नहीं करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वह अपनी मर्जी से जिंदगी जिए। अपनी मर्जी से तय करे, कि उसे क्या क्या करना है। अगर वह स्टडीज में ही बढ़ना चाहेगी तो मैं उसे किसी भी तरह से फोर्स नहीं करूंगी। उन्होंने यह भी कहा कि पलक में कोई भी बुरी आदत नहीं है और वह मॉम की हर बात सुनने को हमेशा तैयार रहती हैं।

बता दें कि जल्द ही स्टार प्लस पर कसौटी जिंदगी की 2 की शुरुआत होने जा रही है। शो में एरिका के अलावा पार्थ सम्थान और हिना खान भी हैं ।

यह भी पढ़ें: …तो बस इतने दिन बाद हो रही है कपिल शर्मा की छोटे पर्दे पर वापसी

Posted By: Manoj Khadilkar