अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी शो भाबी जी घर पर हैं कि अनिता भाभी यानि गोरी मेम का अंदाज केवल ऑन स्क्रीन ही कमाल का नहीं है, बल्कि ऑफ़ स्क्रीन भी वह अलग अंदाज़ में नजर आती हैं। वह अपने काम को लेकर काफी सजग हैं और खासतौर से वक़्त की काफी पाबन्द हैं।

यही वजह है कि इन दिनों वह अपने शो के सेट पर अपनी कार से नहीं, बल्कि वहां पहुँचने के लिए लोकल ट्रेन से आती और जाती हैं। दरअसल, शो का सेट मुंबई से लगभग 75 किलोमीटर दूर है। ऐसे में उन्हें हर दिन यह दूरी अपनी कार से पूरी करनी पड़ती थी। ऐसे में सौम्या का कहना है कि हर दिन अगर उनका शूट जल्दी खत्म हो जाये तब भी उन्हें अपने घर पहुँचने में दो घंटे लग ही जाते थे। शूट अगर रात के 9 बजे खत्म हो तो उन्हें रात के 11 बज ही जाते थे और फिर दूसरे दिन उन्हें 7 बजे सुबह में जाना पड़ता था। ऐसे में वह इस ट्राफिक से परेशान हो गई थीं। इसलिए उन्होंने ट्रेन का रास्ता चुना। लेकिन वह कहती हैं कि उन्हें इस बात को देख कर तकलीफ हुई है कि मुंबई की लोकल ट्रेन की स्थिति बुरी है इन दिनों। यात्रा के दौरान लोग उन्हें तस्वीरें लेने के लिए रोकते हैं और तकलीफ होती है, क्योंकि 12 घंटे के काम के बाद एक व्यक्ति पूरी तरह थक जाता है। लेकिन इसके बावजूद वह कहती हैं कि वह अपने किसी फैन को दुखी नहीं देखना चाहती हैं तो वह तस्वीरों के लिए मना भी नहीं करती हैं।

सौम्या कहती हैं कि उनकी पसंदीदा कॉमेडी फिल्म रही हैं,अंगूर और आमिर खान की अंदाज़ अपना अपना। सौम्य बताती हैं कि वह हमेशा से आमिर खान की फैन रही हैं और वह भविष्य में कभी तो उनके साथ काम जरूर करना चाहती हैं । सौम्या अपनी बचपन की यादों को शेयर करते हुए कहती हैं कि उन्हें कयामत से क़यामत तक फिल्म काफी पसंद आयी थी और वह पहली फिल्म थी, जो उन्होंने देखी थी । हालांकि उन्होंने फिल्म थियेटर में जाकर नहीं देखी थी, वीसीपी पर देखी थी, क्योंकि पेरेंट्स पहले सिनेमाघर में जाने नहीं देते थे । सौम्या रियल लाइफ में काफी रोमांटिक हैं और इसलिए उन्हें आमिर बहुत पसंद हैं। वह कहती हैं कि मैंने यह ठान के रखा है कि इस इंडस्ट्री को गुड बाय कहने से पहले मैं आमिर के साथ काम करके ही रहूंगी।

यह भी पढ़ें: Naagin 3 Video देखा क्या, एकता कपूर ने लाया है फिल्मी ट्विस्ट

By Manoj Khadilkar