Move to Jagran APP

टीवी की इस संस्कारी बहू ने कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, बाथ टब में हॉट अंदाज देख लोगों के छूटे पसीने

पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो बाथ टब में बैठी नजर आ रहीं हैं। बाथ टब में सोप के झाग में डूबी पूजा काफी मनमोहक लुक्स दे रहीं हैं। टब में गुलाब की पंखुड़ियां पड़ीं हुईं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 12:49 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 12:49 PM (IST)
टीवी की इस संस्कारी बहू ने कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, बाथ टब में हॉट अंदाज देख लोगों के छूटे पसीने
Image Source: Puja banerjee Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अपनी खूबसूरती से लाखों को कायल कर देने वालीं एक्ट्रेस ने इस बार तो सारी हदें पार कर दी हैं। 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' का ये ऑफस्क्रीन अवतार सुर्खियों में छाया हुआ है। फैंस को पूजा का ये बेफिक्र अंदाज काफी अपील कर रहा है। टीवी की इस संस्कारी बहू के इस हॉट लुक पर अब तक 68 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।

loksabha election banner

पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो बाथ टब में बैठी नजर आ रहीं हैं। बाथ टब में सोप के झाग में डूबी पूजा काफी मनमोहक लुक्स दे रहीं हैं। टब में गुलाब की पंखुड़ियां पड़ीं हुईं हैं साथ ही शैम्पेन का भरा हुआ ग्लास भी रखा है। अपने इस बोल्ड फोटोशूट के कैफ्शन में पूजा ने लिखा, Lazy Noons'। 

यहां देखें तस्वीर...

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

वैसे पूजा की सिजलिंग तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भरा हुआ है। पूजा के बोल्ड और स्टनिंग अंदाज को टॉक ऑफ द टाउन बनने में जरा भी देर नहीं लगती है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटोज को शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

हाल ही में पूजा बनर्जी ने एक्टर कुणाल वर्मा संग गोवा के एग्जॉट‍िक लोकेशन में दोबारा शादी रचाई। पिछले साल के आखिर में ये शादी मीडिया की सुर्खियां बनीं। एक कारण ये भी था कि उनकी शादी की रश्मों में इस कपल का एक साल का बेटा भी शामिल हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

बता दें कि पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा मार्च 2020 में ही शादी करने वाले थे, लेक‍िन कोरोना के बाद हुए लॉकडाउन ने उनके इस प्लान पर पानी फेर दिया था। पिछले साल अप्रैल में पूजा ने सिंदूर खेला की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी शादी रज‍िस्टर करवा ली है। अब दोनों आध‍िकार‍िक रूप से पति-पत्नी हैं। उन्हें पैनडेमिक के चलते अपनी शादी कैंसल करनी पड़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.