नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिनों 'इंडियन आइडल 12' को लेकर एक विवाद हुआ था जब किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने ये बयान दिया था कि मेकर्स ने उनसे जबरदस्ती कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा था। अमित के इस बयान के बाद काफी विवाद हुआ था। कई सिंगर्स ने इस मामले पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी थीं। वहीं अब फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। अभिजीत का कहना है कि ‘कोई विवाद था ही नहीं, बात का बतंगड़ बनाया गया’।

पीपिंग मून से बात करते हुए अभिजीत ने कहा, ‘कोई विवाद ही नहीं था। मैंने ख़ुद इस मामले पर अमित कुमार से बात की थी, पहली बात उन्होंने कैमरे के सामने को बयान नहीं दिया। न उनका ऐसा कोई वीडियो आया न ऑडियो, लोगों ने उस पर विश्वास कर लिया जो प्रिंट मीडिया से पता चला। वो सब सिर्फ बात का बतंगड़ बनाना था’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

क्या कहा था अमित कुमार ने..

किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड के बाद अमित कुमार ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा था, ‘सच ये है कि कोई भी किशोर कुमार जैसा नहीं गा सकता। आज के लोगों को उनके बारे में कोई आइडिया नहीं है। वो सिर्फ ‘रूप तेरा मस्ताना’ ही जानते हैं। मैंने वही किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया था। मुझसे कहा था कि मुझे वहां सबकी तारीफ करनी है चाहें कोई कैसा भी गाए, क्योंकि ये किशोर दा के लिए ट्रिब्यूट था। मैंने उनसे पहले कहा था कि मुझे स्क्रिप्ट का कुछ हिस्सा दिखा दें, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। ‘पैसों की जरूरत सबको होती है, उन्होंने मुझे उतना पैसा दिया जितना मैंने मांगा। तो मैं वहां क्यों नहीं जाता। बस मैं हां एक बात कहना चाहूंगा कि अगर अगली बार कहीं किशोर कुमार को ट्रीब्यूट दिया जाए तो ऐसा कुछ न किया जाए’।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप