मुंबई। अगर आपको लगता है कि सिर्फ युवा ही मल्लिका शेरावत के दीवाने हैं तो ऐसा नहीं है। बड़े-बूढ़े सभी के दिलों पर मल्लिका का राज है। ये बात तब सही साबित हुई जब टीवी पर मल्लिका के स्वयंवर पर आधारित शो में 63 साल के बूढ़े ने अपना नाम दर्ज कराया। सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि वे टॉप 30 की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं।

पढ़ें : सात अक्टूबर को सनी और मल्लिका दिखेंगी साथ

हैदराबाद के सुदर्शन अपनी एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्हें पूरा यकीन हैं कि वे मल्लिका का दिल जरूर जीत लेंगे और शो में बहुत आगे तक जाएंगे। हैरानी की बात यह है कि वे कभी मल्लिका के टीचर हुआ करते थे। अभी फिलहाल वे उदयपुर में हैं।

गौरतलब है कि राखी सावंत के 'राखी का स्वयंवर' के बाद अब अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने सपनों के राजकुमार की तलाश करने जा रही हैं। सात अक्टूबर से लाइफ ओके पर आने वाले शो 'द बैचेलोरेट' में मल्लिका अपना जीवन साथी चुनेंगी। चर्चा है कि इस शो में अन्य प्रतियोगियों के साथ-साथ टीवी स्टार मोहित रैना भी वाइल्ड कार्ड एंट्री से आ सकते हैं।

पढ़ें : मल्लिका ने कहा, हैप्पी बर्थडे डीयर नरेंद्र जी सूत्रों ने बताया कि टीवी सीरियल देवो के देव महादेव में आने वाले मोहित रैना को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि मोहित की ओर से अब इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वे इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं या नहीं।

शो में देश भर से एक लाख 27 हजार लोगों ने अपने एप्लीकेशन भेजे, लेकिन उनमें से सिर्फ 30 लोगों को ही चुना गया है। अब देखना ये है कि आखिर कौन वो खुशनसीब होगा जिसे मल्लिका अपने दिल का सरताज बनाएंगी।

गौरतलब है कि जहां एक तरफ इस शो के जरिए मल्लिका अपना जीवन साथी चुनने जा रही हैं वहीं पिछले दिनों मल्लिका नरेंद्र मोदी को मोस्ट हैंडसम बैचलर करार दे दिया था। उनका दिल मोदी जी पर आ गया था। उन्होंने मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी थीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस