Move to Jagran APP

Kartik Aaryan की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, कियारा आडवाणी संग जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

Satyaprem Ki Katha कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म शहजादा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच उनकी एक और आगामी फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग को लेकर अपडेट सामने आ रहा है। जिसमें बताया जा रहा है अभिनेता जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 08:38 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 08:38 PM (IST)
Kartik Aaryan की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, कियारा आडवाणी संग जल्द शुरू करेंगे शूटिंग
A big update has come out regarding story of Kartik Aaryan film Satyaprem Ki Katha.

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan: भूल भुलैया 2, लुका छुपी जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले आभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अब उकनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की रिपोर्ट की माने तो कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता फिल्म के पहले शेड्यूल को गुजरात स्थित अहमदाबाद के आसपास और बाहरी इलाकों में होगी। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म की कहानी गुजरात के हिसाब से सेट किया गई है। जानकारी के अनुसार, इस फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इससे पहले दोनों की जोड़ी को अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में देखा गया था। उनकी ये फिल्म साल की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में से एक रही है। पहले दिन 14 करोड़ के साथ शुरुआत करने वाली भूल भूलैया 2 ने बक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

समीर विद्वांस के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का हाल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बर्थडे पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी करते हुए उन्होंने फिल्म के नए नाम की घोषणी की थी। फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्यप्रेम तो कियारा का नाम कथा है। फिल्म के फर्स्ट लुक की बात करें तो मोशन पोस्टर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में मीठी सी धुन सुनाई दे रही है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

वहीं, बता अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल रिलीज होने वाली अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी, 2023 को वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो कैप्टन इंडिया में भी दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.