नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan: भूल भुलैया 2, लुका छुपी जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले आभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अब उकनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट की माने तो कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता फिल्म के पहले शेड्यूल को गुजरात स्थित अहमदाबाद के आसपास और बाहरी इलाकों में होगी। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म की कहानी गुजरात के हिसाब से सेट किया गई है। जानकारी के अनुसार, इस फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इससे पहले दोनों की जोड़ी को अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में देखा गया था। उनकी ये फिल्म साल की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में से एक रही है। पहले दिन 14 करोड़ के साथ शुरुआत करने वाली भूल भूलैया 2 ने बक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

समीर विद्वांस के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का हाल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बर्थडे पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी करते हुए उन्होंने फिल्म के नए नाम की घोषणी की थी। फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्यप्रेम तो कियारा का नाम कथा है। फिल्म के फर्स्ट लुक की बात करें तो मोशन पोस्टर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में मीठी सी धुन सुनाई दे रही है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

वहीं, बता अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल रिलीज होने वाली अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी, 2023 को वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो कैप्टन इंडिया में भी दिखाई देंगे।

Edited By: Nitin Yadav