मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास स्टारर फिल्म साहो रिलीज हो गई और रिलीज से पहले काफी फिल्म का काफी प्रमोशन किया गया। लोगों ने फिल्म की तुलना बाहुबली से की और 350 करोड़ का बजट होने की वजह से काफी उम्मीदें भी लगाई। हालांकि, फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों को इस बार प्रभास का एक्शन रास नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर इसका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। वहीं फिल्म क्रिटिक भी फिल्म से ज्यादा खुश नहीं दिखाई दिए और कई एक्सपर्ट ने तो फिल्म को आधा स्टार ही दिया।

फिल्म रिलीज के बाद से ट्विटर प्रभास और उनकी फिल्म को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग फोटो एडिट करके या किसी अन्य फोटो के साथ मजेदार कैप्शन देकर फिल्म का रिव्यू दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं और लोग बाहुबली से जोड़कर भी साहो का मजाक बना रहे हैं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और भारत ही नहीं अमेरिका में भी अच्छा पैसा कमा रही है।

फिल्म के बाद लोगों ने शेयर किए कुछ ऐसे मजेदार मीम्स...

बता दें कि ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म को आधा स्टार दिया है और इसमें खर्च हुए करोड़ों रुपयों को वेस्ट बताया है। साहो को नॉर्थ इंडिया में करीबन 4500 और तेलंगाना-आंध्रप्रदेश में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दावा किया गया कि मॉर्निंग शोज़ में ऑक्यूपेंसी 60 तक फीसदी रही। साहो के पहले दिन के कलेक्शंस को बढ़ाने में एडवांस बुकिंग का भी काफ़ी योगदान रहा।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप