पराग छापेकर, मुंबई। सिंगर हिमेश रेशमिया की एक और फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर आ गई है। अब आपको हिमेश रेशमिया को भी सीरियसली लेना पड़ेगा, क्योंकि उन्होंने भी खुद को एक अभिनेता के तौर पर गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है और उन्होंने साबित किया है हैप्पी हार्डी और हीर के के साथ! उन्होंने एक प्रोफेशनल एक्टर की तरह पूरी फिल्म में अपना पीस और रिदम नोट और टोन 1 मिनट के लिए भी नहीं खोया। इस बदले हुए हिमेश रेशमिया को ढेर सारी बधाई।

यह कहानी है हैप्पी सिंह (हिमेश रेशमिया) की, जो अपनी सबसे प्यारी दोस्त हीर (सोनिया मान) के साथ बचपन से प्यार करते हैं। मगर वो उन्हें अपना दोस्त मानती है और इस बीच दोनों को लंदन जाना पड़ता है और वहां हीर की मुलाकात होती है हार्डी से और दोनों में प्यार हो जाता है। हार्डी (हिमेश रेशमिया) एक सफल गायक और सफल बिजनेसमैन है, वहीं दूसरी और हैप्पी सिंह पूरी तरह से असफल इंसान मगर जिंदगी से प्यार करने वाला! आखिर हीर किसे चुनेगी हैप्पी को या हार्डि को? यही कहानी है हैप्पी हार्डी और हीर की

फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यू ग्रांड है। डायरेक्टर राका ने लंदन को इतनी खूबसूरती से दर्शाया है। ढेर सारी फिल्मों में लंदन देखने के बाद भी आप इस फिल्म में आपको एक अलग लंदन देखने को मिलेगा। हिमेश रेशमिया से डबल रोल करवाना, एक नई लड़की को हीरोइन के तौर पर लॉन्च करना और एक कसी हुई फिल्म बनाना आसान काम नहीं था, जिसे राका ने सफलतापूर्वक निभाया।

अभिनय की बात करें तो हिमेश रेशमिया अपने अभिनय से बांधे रखते हैं, दोनों ही किरदारों के अपने-अपने प्लस माइनस हिमेश ने बखूबी निभाए। सोनिया मान पूरे आत्मविश्वास के साथ उपस्थिति दर्ज कराती है। फिल्म में 8 गाने और सभी के सभी चार्टबस्टर भी बने हुए हैं। कोई और अभिनेता होता तो शायद आठ गानों वाली फिल्म झेलना थोड़ा मुश्किल हो जाता, मगर फिल्म देखते-देखते आपको पता ही नहीं पड़ता कि कब गाने आ गए। गानों को खूबसूरती के साथ कहानी में जोड़ा गया है।

कुल मिलाकर यह कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि हैप्पी हार्डी और हीर एक संगीतमय पारिवारिक फिल्म है, जिसका आनंद आप उठा सकते हैं। अब तक की सारी धारणाएं अलग रखकर आप इस फिल्म को आजमा सकते हैं आप निराश नहीं होंगे। 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस