नई दि्ल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का ग्रेंड प्रीमियर अब शुरु हो चुका है। शो के प्रीमियर में सभी कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ एंट्री हो चुकै है। इस बार शो में वूमेन पावर ज्यादा देखने को मिली है। शो की शुरुआत से पहले ही बिग बॉस के खूबसूरत घर का टूर करवा दिया गया था। बिग बॉस 13 में केवल सेलेब्स की ही एंट्री हुई है। शो में एंट्री के साथ ही इस बार कंटेस्टेंट के काम और पार्टनर पहले से ही बता दिए गए हैं।

Bigg Boss 13 Live Updates :

क्या शो में पहले ही दिन टकरा जाएंगे कंटेस्टेंट

सोमवार को टीलकास्ट होने वाले पहले दिन में जम्मू कश्मीर के आसिम और पारस के बीच तीखी बहस देखने को मिलेगी। वहीं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी बेड को लेकर पहले ही दिन से अनबन होती दिखाई दे रही है।

पहली बार सुनाई दी बिग बॉस की आवाज़

बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में इकट्ठा कर बताया कि सभी कंटेस्टेंट को शो में अपने पार्टनर की कितनी जरुरत पड़ने वाली है। केवल कुछ ही सदस्य चार हफ्तों में फिनाले पहुंचेंगे।

अपने पार्टनर की चिंता में हैं कंटेंस्टेंट्स

सारे कंट्स्टेंट अब बिग बॉस हाउस में पहुंच चुके हैं। सबको बैंड के अनुसार उनके बेड पार्टनर मिल चुके हैं, जिसको लेकर घर में चर्चा शुरू हो चुकी है।

गोविंदा की भांजी ने ली शो में एंट्री, भाई कृष्णा अभिषेक छोड़ने आए :

इस बार शो में गोविंदा की भांजी यानी कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने भी एंट्री ली है। आरती ने  भाई कृष्णा के साथ डांस करते हुए शो में एंट्री मारी। बहन के नेचर के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि आरती बहुत तेज और छुपी रुस्तम हैं।

नच बलिए 5 की विनर दिलजीत ने मारी एंट्री

टेलीविज़न एक्ट्रेस दलजीत कौर ने शो में एंट्री ले ली है। वे डांस रियलिटी शो नच बलिए 5 की विनर भी रह चुकी हैं। इससे पहले दिलजीत टीवी सीरियल कयामत की रात में भी नजर आ चुकी हैं। दिलजीत ने उस सीरियल में नेगेटिव किरदार निभाया था।

अमीषा पटेल ने खोले कंटेस्टेंट के राज़ :

शो की मालकिन अमीषा पटेल अपनी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से मंच पर आई हैं। उन्होंने शो में आकर कई कंटेस्टेंट के राज़ खोले हैं। अमीषा ने बताया पारस काफी खुले मिजा़ज के लड़के हैं।  साथ ही उन्होंने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बताया कि दोनों की बीच प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल कनेक्शन भी है।

साकी-साकी गर्ल कोएना मित्रा बनीं शो का हिस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'साकी साकी गर्ल' कोएना मित्रा भी अब शो मे आ चुकी हैं। उन्होंने पहले सिद्धार्थ शुक्ला को अपना पार्टनर बनाया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला बदलकर आसिम को पार्टनर चुन लिया है।

ये हैं पंजाब की कटरीना कैफ

पंजाब की शहनाज कौर गिल ने आते साथ सलमान के साथ उनके गाने पर रोमांटिक डांस किया है। शहनाज काफी बातूनी हैं। उनका कहना है की वे पंजाब की कटरीना कैफ हैं।

रिपोर्टर के अंदाज़ में घर में आईं शेफाली

शो में टीवी एंकर शैफाली बग्गा ने भी बिग बॉस के मंच पर एंट्री ले ली है।

टेलीविज़न एक्ट्रेस रश्मि पहुंची बिग बॉस हाउस

रश्मि देसाई ने शो में पहुंच कर अपनी ड्यूटी ले ली है। उन्हें घर मे डिनर और शाम की चाय बनाने का काम मिला है। जिसके लिए उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को चुना है।

स्टार प्लस की गोपी बहू का मॉर्डन अवतार

अपनी बहू की इमेज बदलने के लिए टीवी एक्ट्रेस देवोलीना बिग बॉस में एंट्री ले चुकी हैं।

नाज़ों से पलीं हैं ये एक्ट्रेस, अब करेंगी बीबी हटॉयलेट साफ

टीवी सीरियल नागित  में नज़र आ चुकीं नखरे वाली माहिरा खान ने शो में पहली फीमेल कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ली है। उन्होंने सलमान के सवालों पर काफी चटपटी बातें करी है।

कश्मीर के मॉडल आसिम रियाज ने भी धमाकेदार डांस से शो मे एंट्री ले ली है।

अनु मलिक के भाई अबू मलिक भी शो में पहुंच चुके हैं। वे म्यूजिक कम्पोज़र और सिंगर हैं।

स्प्लिट्सविला के विनर रह चुके पारस छाबड़ा शो में पहुंच चुके हैं।

सलमान खान के दोस्त रह चुके हैं ये कंटेंस्टेंट 

सिद्धार्थ देय शो बिग बॉस के घर पहुंच चुके हैं।शो में एंट्री लेने के लिए उन्हें फराह खान और नेहा कक्कड़ ने बधाईयां दी हैं। सलमान ने बताया  कि सिद्धार्थ देय उनका प्रोजेक्ट छोड़ कर शो में आए हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने मारी धांसू एंट्री :

टेलीविज़न से लेकर फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुके हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में जोरदार एंट्री कर ली है।

 

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप