नई दिल्ली, जेएनएन। खूबसूरती पूरी दुनिया में मौजूद हैं। अगर हम ये कहें कि सिर्फ भारत में ही खूबसूरत लड़कियां मौजूद हैं तो ये बात सही नहीं होगी। पाकिस्तान में भी खूबसूरत लड़कियों और एक्ट्रेसेस की कोई कमी नहीं है। वहां भी कई एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती नजर आती हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जो खूबसूरत होने के साथ ही बेहद बोल्ड है। अब आप सोच रहे होगें कि जहां पर महिलाओं के पर्दे में रखा जाता है वहां पर कोइ्र एक्ट्रेस अपनी बिकिनी पहनकर शूट कैसे करा सकती है, लेकिन ये सच है। आज हम आपको पाकिस्ता की एक ऐसी ही बोल्ड एक्ट्रेसे के बारे में बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी बोल्डनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती है। आइए जानते हैं कौन हैं वो?

View this post on Instagram

A post shared by Mathira M (@real_mathira)

बोल्ड फोटोशूट की वजह से रहती हैं चर्चा में

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी माॅडल और एक्ट्रेस मथीरा की। मथीरा आज पूरी दुनिया में अपने हाॅट फिगर और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर मथीरा के हाॅट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। यही नहीं वो दुनिया के टाॅप माॅडल्स की लिस्ट में गिनी जाती हैं। मथीरा का पूरा नाम मथीरा अहमद है। वो एक मौडल होने के साथ एक डांसरए होस्टए सिंगर और एक्ट्रेस हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mathira M (@real_mathira)

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

मथीरा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को क्रेजी बनाती हैं। वहीं देखते ही देखते ही उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके 2.1 मिलियन फोलोअर्स हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mathira M (@real_mathira)

पोस्ट को लेकर आईं थीं चर्चा में

आपको बता दें कि एक बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथीरा अपने एक पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में आईं थीं। उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा था, ‘उनसे सलवार सूट की उम्मीद ना रखें।‘ इसी के बाद ही वो काफी ट्रोल की गईं थीं। वहीं बवाल बढ़ता देख उन्हें अपना पोस्ट डिलीट करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने साल 2012 में पंजाबी सिंगर फारान से शादी की थी, लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक टिक नहीं सका और साल 2018 में उनका तलाक हो गया। फारान और मथीरा का एक बेटा आहिल रिजवी है।

Edited By: Priti Kushwaha