नई दिल्ली, जेएनएन। Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 7: आमिर खान के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' एक बुरा सपना साबित हो रहा है। इस एक फिल्म ने आमिर के इतने सालों की मेहनत पर पानी फेर दिया। मान जाता है कि आमिर एक परफेक्शनिस्ट हैं। फिल्म चाहे कोई भी डायरेक्ट कर रहा हो, कमान उनके हाथों में ही होती है। बावजूद इसके उनसे फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाने का फैसला करने में एक बड़ी चूक हो गई। पहले दिन से ही डिजास्टर साबित हो चुकी लाल सिंह चड्ढा ने सातवें दिन आते-आते तो सिनेमाघरों में दम ही तोड़ दिया। 3500 स्क्रीन्स और लगभग 10 हजार शो के साथ शुरू हुई 'लाल सिंह चड्ढा' अब बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट चुकी है।

लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स को इस फिल्म के कारण बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है। डिस्ट्रिब्यूटर्स ने भी अब आमिर खान से अपने नुकसान के भरपाई की मांग शुरू कर दी है हालांकि वायकॉम स्टूडियो ने इन खबरों का खंडन किया है। 11 अगस्त को इस फिल्म के रिलीज के बाद से ही आमिर पर चौतरफा हमले शुरू हो चुके हैं। एक तरफ फिल्म के बायकॉट की मांग, दूसरी तरफ आमिर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबह के 30 प्रतिशत शोज, दर्शक ना होने के चलते कैंसिल कर दिए गए हैं।

लाल सिंह चड्ढा की कमाई का ग्राफ हर रोज गिर रहा है। 7वें दिन तो ये और भी नीचे पहुंच गया। कोईमोई के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 1.50 से 2 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 49.33 से 49.83 रह गई है। मतलब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7 दिनों में ये 50 करोड़ भी क्रॉस नहीं कर पाई। इस मुश्किल घड़ी में आमिर खान को बॉलीवुड में अपने दोस्तों का साथ मिल रहा है तो सोशल मीडिया पर अभी भी फिल्म के खिलाफ जबरदस्त कैंपेन चल रहा है। आमिर खान के साल 2015 के असहिष्णुता वाले बयान पर लोग अभी भी बुरी तरह से खफा हैं।   

Edited By: Ruchi Vajpayee