नई दिल्ली, जेएनएन।Kartikon Har Ghar Tiranga Campaign: आजादी के अमृत महोत्सव को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार द्वारा आयोजित हर घर तिरंगा अभियान में बॉलीवुड सितारें बढ़-चढ़कर भाग लेते हुए अपने-अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज लगा रहे हैं। आमिर खान, शाह रुख खान और सलमान खान के बाद अब इस कंपेन में बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने भाग लेते हुए अपने घर पर तिंरगा फहराया है।

अपने घर पर ध्वजा रोहण करने के बाद कार्तिक आर्यन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो बालकनी में खड़े हुए दिख रहे हैं। और अपने चाहने वालों का अभिवादन कर रहे हैं। अभिनेता की इस तस्वीर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपने घर की बालकनी में तिरंगा लगाने के बाद मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे हैं।

यहां देखें तस्वीर

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किंग खान ने फहराया तिरंगा

वहीं, उनसे पहले बॉलीवुड के किंग खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में शाह रुख और उनके परिवार ने अपने घर मन्नत की छत पर अपने परिवार के साथ मिलकर झंडा फहराने के बाद पोज देते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

वहीं, बता अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल रिलीज होने वाली अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी, 2023 को वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो कैप्टन इंडिया में भी दिखाई देंगे।

पीएम मोदी ने किया आग्रह

आपको बात दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो संबोधन मन की बात में उन्होंने आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 13 से 15 अगस्त तक एक विशेष कैंपेन हर घर तिरंगा का आयोजन किया जा रहा है। इस कैंपेन में हिस्सा बनकर 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा फहराएं और अपने घर को सजाएं।

Edited By: Nitin Yadav