Move to Jagran APP

दबंग 2 में हूं मिसेज रज्जो चुलबुल पांडे : सोनाक्षी

उनके अब तक के करियर की कुल चार में से तीन फिल्मों ने किया है 100 करोड़ से अधिक का कारोबार और अब 'दबंग 2' में शादीशुदा रज्जो के रूप में लौट रही हैं सोनाक्षी सिन्हा। आपकी हालिया फिल्म 'सन ऑफ सरदार' भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। कैसा महसूस कर रही हैं? हम सभी ने बहुत मेहनत और दिल लगा कर काम किया था। सन आ

By Edited By: Published: Wed, 19 Dec 2012 01:10 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2012 01:57 PM (IST)
दबंग 2 में हूं मिसेज रज्जो चुलबुल पांडे : सोनाक्षी

उनके अब तक के करियर की कुल चार में से तीन फिल्मों ने किया है 100 करोड़ से अधिक का कारोबार और अब 'दबंग 2' में शादीशुदा रज्जो के रूप में लौट रही हैं सोनाक्षी सिन्हा।

loksabha election banner

आपकी हालिया फिल्म 'सन ऑफ सरदार' भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। कैसा महसूस कर रही हैं?

हम सभी ने बहुत मेहनत और दिल लगा कर काम किया था। सन ऑफ सरदार के लिए फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच शुरू से ही पॉजीटिव फीलिंग थी। फिल्म बनते समय अच्छी बातें सुनने को मिलने लगे तो जोश बढ़ जाता है।

रिलीज के समय थोड़ा विवाद हो गया था। क्या उससे सफलता का स्वाद खट्टा हुआ?

यह तो हर फिल्म के साथ होता है। जब भी दो फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो इस ढंग की बातें सुनने को मिलती हैं। सारी फिल्मों को सोलो रिलीज नहीं मिल सकती। मुझे लगता है कि मीडिया ने इस क्लैश को ज्यादा फ्लैश किया। उन्हें खूब इंटरेस्िटग सुर्खियां मिलीं।

..और इस सफलता ने सोनाक्षी सिन्हा पर क्या प्रभाव डाला?

कुछ भी नहीं। मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जिसने सफलता का खूब स्वाद चखा है। आप देख ही रहे हैं कि मैं लगातार शूटिंग कर रही हूं। मैं अपने काम में बिजी हूं, इसके आगे मैं सोचती नहीं हूं। कौन जाने कल क्या हो? पहली फिल्म दबंग करते समय मुझे कहां पता था कि फिल्म का क्या होगा?

'दबंग 2' की क्या तैयारी है?

मैं रज्जो का ही किरदार निभा रही हूं। 'दबंग' में वह शादीशुदा नहीं थी। सेकेंड हाफ में शादी की बात हुई थी। 'दबंग 2' में रज्जो की शादीशुदा जिंदगी रहेगी। इन दिनों फिल्मों में शादीशुदा जोड़ों का रोमांस नहीं दिखाई पड़ता। मैंने इसमें मैच्योर रोमांस का प्रदर्शन किया है।

अभी आपकी उम्र ही क्या है जो आप पर्दे पर शादीशुदा जोड़े का रोमांस जाहिर करेंगी?

मैं पच्चीस की हो चुकी हूं। कानूनी तौर पर शादी करने की उम्र तो हो ही गई है। बस कर लिया मैंने। पर्दे पर बहुत क्यूट लगूंगी। मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक इस रोल में मुझे देख कर बहुत खुश होंगे।

चुलबुल पांडे 'दबंग 2' में कितने चुलबुले हुए हैं?

बहुत ज्यादा। दबंग में जितने थे, उससे दोगुने हो गए हैं। इस बार तो हंसते-हंसते लोगों की दाढ़ें गिर जाएंगी।

अरबाज के साथ कैसा अनुभव रहा?

निर्देशक के रूप में उनकी यह पहली फिल्म है। वे बहुत नैचुरल डायरेक्टर हैं। उन्हें अपनी रिक्वायरमेंट मालूम रहती है। यह तभी होता है जब पूरी फिल्म आपके दिमाग में हो।

'जोकर' के बारे में क्या कहेंगी?

फिल्म आई और चली गई। मुझे तो मायूस होने का समय भी नहीं मिला।

आप पिछले दिनों पटना गई थीं। कैसा अनुभव रहा?

बहुत अच्छा। उम्मीद से ज्यादा जोरदार स्वागत हुआ। एअरपोर्ट से ही भीड़ लग गई थी। किसी ने पूछा कि आप इतने सालों के बाद क्यों आई हैं? मेरा यही जवाब था कि पटना मेरा घर है। घर आने की किसी की अनुमति तो नहीं लेनी पड़ती।

अभी आप 'वन्स अपऑन ए टाइम इन मुंबई 2' की शूटिंग कर रही हैं। यह तो आपकी अभी तक की सभी फिल्मों से अलग है?

इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है। मुझे इतनी जल्दी ऐसी फिल्म का मौका मिलना ही मेरे लिए बड़ी बात है। अक्षय के साथ पहली दो फिल्में तो बहुत ही फनी और मजेदार रही। इस फिल्म में अक्षय का दूसरा रूप दिखाई पड़ रहा है।

फ्यूचर में कौन-कौन सी फिल्में कर रही हैं?

इसके बाद मैं बुलेट राजा शुरू करूंगी। बुलेट राजा के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया हैं। उसके बाद प्रभु देवा की नमक करूंगी। इस फिल्म का नाम बदल भी सकता है। अगले साल लुटेरा रिलीज होगी। उसकी शूटिंग पूरी हो गई है।

अजय ब्रह्मात्मज

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.