Move to Jagran APP

Exclusive इंटरव्यू: मुझे तो ऐसा लगा जैसे वो कंगना नहीं, मैं बोल रही हूं- शिल्पा शिंदे

शिल्पा कहती हैं कि हम एक्टर्स मजबूरी में चुप हो जाते हैं। इसलिए इनका मन बढ़ा होता है। कंगना ने जो फिल्म इंडस्ट्री के लिए कहा वही उन्होंने टीवी वालों के लिए कहा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 05 Sep 2017 03:34 PM (IST)Updated: Wed, 06 Sep 2017 11:40 AM (IST)
Exclusive इंटरव्यू: मुझे तो ऐसा लगा जैसे वो कंगना नहीं, मैं बोल रही हूं- शिल्पा शिंदे
Exclusive इंटरव्यू: मुझे तो ऐसा लगा जैसे वो कंगना नहीं, मैं बोल रही हूं- शिल्पा शिंदे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की कभी अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं शिल्पा शिंदे लंबे समय के बाद स्क्रीन पर लौटी हैं। बड़े परदे पर ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ, फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में एक डांस नंबर के साथ। शिल्पा अपने शो को लेकर विवादों में रही थीं और इस दौरान बेबाकी से अपनी बात रखी थी। उन्हें लगता है कंगना रनौत भी उन्हीं की तरह हैं।

loksabha election banner

शिल्पा ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि हाल ही में जिस तरह से कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के कई सच सामने लाये हैं, मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे वह मैं ही बोल रही हूं। कंगना जैसी हिम्मत सब में होनी चाहिए लेकिन कम लोग वह ऐसा कर पाते हैं कि काम करते हुए इंडस्ट्री की पोल खोलें। "मैं तो सब झेल चुकी हूं। अब भी सिंटा से मेरी लड़ाई जारी है। अब भी उन पर जो मैंने तीन केस किये हैं , मैं वापस नहीं लेने वाली हूं।" शिल्पा कहती हैं कि हम एक्टर्स मजबूरी में चुप हो जाते हैं। इसलिए इनका मन बढ़ा होता है। कंगना ने जो फिल्म इंडस्ट्री के लिए कहा वही उन्होंने टीवी वालों के लिए कहा। लेकिन ऐसा कहने पर उनके सपोर्ट में कोई नहीं आया।

यह भी पढ़ें:रेस 3 में सलमान के साथ काम करने पर डेज़ी ने दिया ये बयान

अपनी फिल्म को लेकर शिल्पा ने कहा "मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर खुश हूं। जब मुझे यह गाना ऑफ़र किया गया था और बताया गया कि आइटम नंबर है तो मैंने मना किया था, लेकिन फिल्म के मेकर्स ने उन्हें तसल्ली देते हुए कहा कि भले ही ये डांस नंबर है, लेकिन इसमें कुछ भी वल्गर नहीं होगा। साथ ही गणेश आचार्य जैसे कोरियोग्राफर इस गाने से जुड़े थे। फिर ऋषि कपूर और परेश रावल जैसे नाम थे तो मैंने हां कहा। शिल्पा कहती हैं कि यह गाना उन्हें उस वक़्त ऑफ़र हुआ था जब वह बैन्निफ़र कोहली के साथ विवादों से जूझ रही थीं। शिल्पा को अफ़सोस है कि उन्हें अपने आप पर काम करने का वक़्त नहीं मिला, वरना वह अपनी बॉडी पर काम करतीं और गाने के लिए खुद को फिट बनातीं। शिल्पा ने बताया कि उन्होंने मेकर्स को कहा भी कि वह किसी और को भी तो ले सकते हैं तो फिर उन्हें ही क्यों लेकिन वो शिल्पा की फैन फॉलोविंग को मानते थे।

यह भी पढ़ें:अक्षय कुमार की दो नई फिल्मों को लेकर हो गए बड़े ख़ुलासे, पढ़िये

शिल्पा कहती हैं कि ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ कम समय के लिए ही सही उन्होंने स्क्रीन शेयर किया तो वह खुश हैं। उन दोनों को ही उन्होंने पूरी कहानी बयां की थी। उन्होंने शिल्पा को कहा कि वह अच्छा काम करती रही हैं और उन्हें आगे भी करते रहना चाहिए। बिग बॉस के ऑफ़र के बारे में शिल्पा कहती हैं "हां, मुझे पिछले साल से वो ऑफर कर रहे हैं लेकिन मैं पैसों के पीछे भागने वालों में से नहीं हूं। मैं उस तरह के शो की हिस्सा बन ही नहीं सकती। सिर्फ टारपी का लालच मुझे तो है ही नहीं। मैं कभी वैसे शो का हिस्सा नहीं बनूंगी। मुझे हाल में और भी डांस नंबर के ऑफ़र आये थे, लेकिन मैंने मना किया था।डेली सोप भी नहीं करूंगी।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.