नई दिल्ली। सलमान खान कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। रोमानियन अखबारों का तो कुछ यही कहना है। हालांकि हाल ही में सलीम खान से जब सल्लू मियां की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ईश्वर ही जानते है कि सलमान कब शादी करेंगे।

सलमान खान ने हाल ही में फिल्म 'ट्यूबलाइट' के पहले शेड्यूल की शूटिंग लेह लद्दाख में पूरी की है। यहां सलमान के साथ यूलिया भी नजर आईं। शूटिंग पूरी होने के बाद यूलिया, सलमान संग लेह के कई मठों में गए। इस दौरान ये दोनों दलाई लामा से भी मिले। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इसे भी पढ़ें: फराह खान नहीं देना चाहतीं सलमान खान को कोई सलाह

ऐसा सुनने को मिल रहा है कि सलमान खान इस साल के अंत में अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से शादी कर लेंगे। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि किसी ने भी नहीं की है। लेकिन रोमानियन अखबरों को पढ़कर लगता है कि सलमान और यूलिया शादी कर चुके हैं। बस उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है।

दरअसल, रोमानियन अखबार अब यूलिया को मिसेज खान कहकर ही पुकार रहे हैं। यूलिया को इन दिनों वहां के अखबार 'Doamma Khan' कहकर संबोधित करते हैं। इस अनुवाद रॉयल मिसेज खान होता है। अब सलमान खान से जिस लड़की शादी होगी, उसे रॉयल ही कहा जाएगा। अब ये समझ में नहीं आ रहा कि सलमान की शादी को लेकर इंडियन मीडिया ज्यादा शर्मा रहा है या फिर रोमानियन मीडिया कुछ ज्यादा ही आगे चल रहा है।

पत्नी को धोखा दे चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार, देखें तस्वीरें

बता दें कि सलमान के साथ यूलिया को कई खास मौकों पर देखा जा चुका है। सलमान के दोस्तों के भी यूलिया बेहद करीब नजर आती हैं। क्या सभी को पता है कि सलमान और यूलिया एक हो चुके हैं? क्या सलमान इस साल के अंत में यूलिया से अपनी शादी की घोषणा कर देंगे? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब सिर्फ सलमान और यूलिया ही दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें - अपनी बेहतरीन नेटवर्क गुणवत्ता से कंज्यूमर्स का दिल जीत रही है ये कंपनी

Posted By: Tilak Raj