अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आज तब्बू का जन्मदिन हैं और हाल ही में गोलमाल अगेन में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई है। फिल्म को कामयाबी भी मिल गयी है। तब्बू ने हमेशा यह बात दोहरायी है कि वह फिल्म को अपनी दुनिया नहीं मानती । उनके लिए दुनिया में और भी कई बातें हैं, जो वह एक्सप्लोर करना चाहती हैं।

मुझे इन देशों में तो जरुर घूमना है 

तब्बू कहती हैं कि उन्हें घूमने-फिरने में बहुत अधिक मज़ा आता है और उनके लिए अमेरिका उनका सेकेंड होम है। अब उनका परिवार भी वही रहता है। उन्हें इजिप्ट, मोरक्को, स्विज़रलैंड से भी बहुत प्यार है। तब्बू कहती हैं कि उन्हें वैसी जगह भी बहुत पसंद हैं, जो नेचर के काफी करीब होती हैं क्योंकि उन्हें नेचुरल चीजों से काफी प्यार है। यह पूछे जाने पर कि अभी वे कौन सी जगहें हैं, जिन्हें वह एक्सप्लोर करना चाहती हैं, तब्बू कहती हैं कि उनकी चाहत है कि वो अब तक साउथ अमेरिका, इस्टर्न अफ्रीका, स्पेन और स्वीडन नहीं गयी हैं, कभी जरूर जाना चाहेंगी।

यह भी पढ़ें:कंगना की क्वीन के लिए साउथ में बदल गए चेहरे , अब होगा चार गुना हंगामा

मेरी लाइफ़ एक ट्रेड मिल पर चल रही है 

अपने फिल्मी सफर के बारे में तब्बू कहती हैं कि मुझे ऐसा लगता है "मैं ट्रेड मिल पर हूं और एक ही जगह पर दौड़ लगा रही हूं। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ माइलस्टोन्स क्रियेट किेये हैं। मुझे हालांकि जो भी मिला है, वह मैंने कभी प्लान नहीं किया है। शायद इसलिए खुशी है कि बिना उम्मीद के चीजें मिली हैं। मुझे बहुत लोकप्रियता मिली है, जिससे मुझे कभी लगाव ही नहीं रहा है लेकिन मुझे जो रिस्पेक्ट मिली है उससे मुझे खुशी है। मैं अब भी चाहती हूं कि वर्ल्ड देखूं। फिनाशियल स्टैबिलीटी भी खुशी देती है।" तब्बू आगे कहती हैं कि वह अपनी जर्नी से संतुष्ट हैं और उन्हें किसी भी तरह का कोई भी अफसोस नहीं है।

यह भी पढ़ें:बस इतने से पैसे देकर आप भी बन जाइये बाहुबली, घूम आइये माहिष्मती

मेरे ज़्यादा दोस्त बॉलीवुड के बाहर से 

तब्बू कहती हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री से बाहर ज्यादा दोस्त बनाये हैं। उन्हें इस बात की भी खुशी है कि उनके जो भी दोस्त हैं वह उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनसे कभी यह उम्मीद नहीं करते कि वह ही उन्हें याद करें। तब्बू कहती हैं कि उनसे भले ही मिलना हो या न हो. लेकिन हमारा प्यार अब भी बरकरार रहता है और इस बात की खुशी है उन्हें।

Posted By: Manoj Khadilkar