Move to Jagran APP

मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं रणबीर: कट्रीना

अपनी आने वाली फिल्म, बहन के एक्टिंग में प्रवेश और रणबीर कपूर से अपने रिश्ते के बारे में कट्रीना कैफ ने साझा की दिल की बातें.. रितिक रोशन के साथ आपकी फिल्म 'बैंग बैंग' हॉलीवुड फिल्म 'नाइट एंड डे' की रीमेक है। क्या आपने मूल फिल्म देखी है। हिंदी संस्करण में क्या बदलाव कि

By Edited By: Published: Thu, 18 Sep 2014 11:52 AM (IST)Updated: Thu, 18 Sep 2014 11:52 AM (IST)
मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं रणबीर: कट्रीना

मुंबई। अपनी आने वाली फिल्म, बहन के एक्टिंग में प्रवेश और रणबीर कपूर से अपने रिश्ते के बारे में कट्रीना कैफ ने साझा की दिल की बातें..

loksabha election banner

रितिक रोशन के साथ आपकी फिल्म 'बैंग बैंग' हॉलीवुड फिल्म 'नाइट एंड डे' की रीमेक है। क्या आपने मूल फिल्म देखी है। हिंदी संस्करण में क्या बदलाव किए गए हैं?

मैंने मूल फिल्म देखी है और सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की संरचना वहां से ली है। हमने 'नाइट एंड डे' से फिल्म की प्रेरणा ली है, इसलिए 'बैंग बैंग' को उसकी रीमेक कहना उचित नहींहोगा। इस फिल्म में मैं मुसीबत में फंसी विनम्र लड़की के किरदार में नहींहूं। दोनों फिल्मों की तुलना किया जाना स्वाभाविक है, पर फिल्म देखने के पहले दस मिनट के भीतर आपको महसूस हो जाएगा कि यह 'नाइट एंड डे' की रीमेक नहींहै। सिर्फ एक एक्शन सीन है, जो मुझे मूल फिल्म की याद दिलाता है।

आपकी बहन ईजाबेल भी एक्टिंग की दुनिया में प्रवेश कर रही हैं। आपने उन्हें कोई सलाह दी है?

हां, पिछले हफ्ते वह अपनी पहली फिल्म के म्यूजिक लांच के सिलसिले में कनाडा में थी। हम छह बहनें हैं। ईजाबेल मेरी सबसे छोटी बहन है, पर वह मुझसे बिल्कुल अलग है। उसने पिछले चार सालों में स्वयं को डांस व एक्टिंग में प्रशिक्षित किया है। अगर वह बॉलीवुड में काम करना चाहती है, तो उसे सबसे पहले भाषा की बाधा को पार करना होगा। अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत वह अंग्रेजी फिल्म से कर रही है, क्योंकि वह उसमें सहज है। बॉलीवुड आकर हिंदी फिल्मों में वह काम करना चाहती है, यह फैसला उसे स्वयं लेना है। मुझे नहींलगता कि मैं उसके लिए कभी कोई फिल्म बनाऊंगी। वह टैलेंटेड और आत्मविश्वास से भरपूर है, इसलिए मुझे विश्वास है कि वह अपने दम पर यहां काम पाने में सफल होगी।

खबरें आयी थी कि विदेशी मूल के आपके मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ चल रहे विरोध से निपटने के लिए आपने सलमान खान से मदद की गुजारिश की थी?

सलमान के मेकअप आर्टिस्ट का भाई या अन्य कोई रिश्तेदार मेकअप आर्टिस्ट एसोसिएशन का हिस्सा हैं। मेरा मेकअप आर्टिस्ट एक विदेशी है, उसके पास यूनियन का कार्ड है। उसे लगा कि काम करने के लिए इतना होना पर्याप्त है, पर अन्य संस्थाओं ने इस पर विरोध जताया। बाद में यह मामला सुलझ गया। सलमान का परिवार हमेशा मेरे निकट रहा है और मैं उम्मीद करती हूं कि यह रिश्ता आगे भी ऐसा ही बना रहेगा, पर मैं हमेशा सलमान को मदद के लिए कॉल नहींकरती।

क्या आप रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने को तैयार हैं?

रणबीर मेरी जिंदगी का बेहद अहम् हिस्सा हैं, पर निकट भविष्य में शादी करने का मेरा इरादा नहींहै। मैंने इस बारे में अभी सोचा नहींहै। अपने रिश्तों को लेकर मैं बहुत कम बात करना पसंद करती हूं। यह फैसला मैंने कॅरियर के शुरुआती दौर में ही ले लिया था।

इबिजा बीच पर रणबीर के साथ अपनी तस्वीरें सार्वजनिक होने के बाद से क्या आप मीडिया को लेकर सतर्क हो गयी हैं?

वह मेरी प्राइवेसी का हनन था और उस बात को लेकर मेरा नाराज होना स्वाभाविक था। मैं मीडिया को लेकर सहज हूं, पर वह तस्वीरें देखकर मैं आहत हुयी थी। मुझे अपने व्यवहार को लेकर किसी तरह का पछतावा नहींहै। मैं आज भी यही मानती हूं कि कुछ सीमाएं होनी चाहिए।

(सोनाली जोशी)

पढ़ें:कट्रीना कैफ- 'रणबीर मेरी लाइफ का अहम हिस्सा है, लेकिन शादी..'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.