भट्ट कैंप से कॅरियर का आगाज करने वाले कुणाल खेमू की अगली फिल्म ब्लड मनी है। इसमें उनके साथ नजर आएंगी अमृता पुरी। वह इससे पहले सोनम कपूर स्टारर आयशा में काम कर चुकी हैं। एक मुलाकात कुणाल और अमृता से..

. ब्लड मनी में अपने किरदारों के बारे में बताएं?

कुणाल : मैं मराठी युवक कुणाल कदम की भूमिका निभा रहा हूं। कुणाल एमबीए टॉपर है। उसे साउथ अफ्रीका की डायमंड कंपनी में जॉब मिलती है। वह अपनी बीवी को वहां साथ ले जाता है, पर अपने सपने को पूरा करने में व्यस्त हो जाता है। इसके चलते पत्नी से रिश्ते में कड़वाहट आती है। उसके बॉस के ताल्लुकात अंडरव‌र्ल्ड से है, यह पता होने के बावजूद वह गलत फैसले करता है, जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ता है।

अमृता : मैं फिल्म में कुणाल की पत्नी आरजू बनी हूं। उसे अपने पति के सपनों और अपने प्यार के द्वंद्व का सामना करना पड़ता है। इनसे पार पाने में आरजू कैसे कामयाब होती है, यही फिल्म की कहानी है।

कुणाल को भट्ट कैंप का नया चेहरा कहा जाने लगा है?

कुणाल : ऐसा कुछ नहीं है। अपने काम को लेकर सब पेशेवर हैं। मुझे उन्हीं फिल्मों में काम मिल रहा है, जिनमें मैं फिट बैठता हूं। ब्लड मनी के साथ भी ऐसा ही है।

रोल के लिए आप दोनों किस लेवल तक जा सकते हैं?

कुणाल : फिल्म में काम पाने के लिए मुझे मार्केटिंग से सख्त परहेज है। यह काम मैं नहीं कर सकता। मैं मानता हूं कि मैं सबसे अच्छा नहीं हूं, तो सबसे बुरा भी नहीं हूं। अंतरंग सीन रोल की डिमांड पर निर्भर करेगा। किसी फिल्म में जान-बूझकर डाले गए बोल्ड सीन मैं नहीं कर सकता।

अमृता : मैंने अपने लिए सीमाएं तय की हुई हैं। ऐसे सीन नहीं कर सकती, जो मेरे माता-पिता न देख सकें। इसका मतलब यह नहीं है कि द डर्टी पिक्चर में जैसा काम विद्या ने किया था वैसा या अन्य ग्लैमरस रोल को मैं ठुकरा दूंगी।

आप दोनों की शुरुआत बड़े बैनर से हुई। इसे आप बरकरार क्यों नहीं रख सके?

कुणाल : कलयुग के बाद कुछ फिल्में नहीं चलीं, पर उनमें मेरे काम की तारीफ हुई। मुझे आज भी सोलो फिल्में मिल रही हैं। इंडस्ट्री में आप तभी लंबी रेस के घोड़े बन सकते हो, जब आप मुकाबले में बने रहें। मेरे ख्याल से मैं ऐसा करने में सफल साबित हो रहा हूं।

अमृता : मेरी अभी शुरुआत ही हुई है। खुशकिस्मत हूं कि आयशा के बाद भी बड़े बैनर की फिल्में मुझे ऑफर हो रही हैं।

शादी के बारे में क्या ख्याल हैं?

कुणाल : इस बारे में मैंने और सोहा ने डिसकस नहीं किया है। इस संबंध में तय करते ही हम सबसे पहले मीडिया को बताएंगे।

अमृता : अभी तो दूर-दूर तक इसकी उम्मीद नहीं है। पूरा ध्यान कॅरियर पर है।

अमित कर्ण

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस