रणबीर कपूर के अपोजिट रॉकस्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली नरगिस फाखरी का कहना है कि वे आजकल सिंगल हैं और उनके पास किसी के साथ प्यार-मोहब्बत करने के लिए फिलहाल फुर्सत भी नहीं है। जॉन अब्राहम के साथ नरगिस की फिल्म मद्रास कैफे 23 अगस्त को रिलीज होनी है और वे उसी की प्रमोशन में बिजी हैं।

33 वर्षीय नरगिस कहती हैं, 'मैं सिंगल हूं और यहां काम करने आई हूं। मेरा अपना लक्ष्य है और मेरा सारा ध्यान उसी लक्ष्य को हासिल करने पर केंद्रित है। आपका करियर ही आपको इतना बिजी रखता है कि दूसरी चीजों के लिए टाइम ही नहीं बचता।' नरगिस ने भले ही पिछले दो साल में एक ही फिल्म की, लेकिन बॉलीवुड सितारों के साथ नाम जुड़ने को लेकर वो हमेशा सुर्खियों में रहीं। उनका नाम रणबीर कपूर, उदय चोपड़ा, शाहिद कपूर और उद्योगपति नेस वाडिया के साथ जुड़ चुका है। लेकिन नरगिस को अपने प्रेम संबंधों की खबरें बहुत परेशान करती हैं। उनका कहना है, 'मुझे पता नहीं चलता कि ऐसी खबरें आती कहां से हैं। शुरुआत में तो आपको बहुत खराब लगता है क्योंकि आपको पता नहीं होता कि क्या चल रहा है। फिर धीरे-धीरे ऐसी चीजों की आदत होने लगती है। लोग आपको बधाई के मैसेज भेजते हैं। लेकिन आपको पता नहीं होता कि यह मैसेज हैं किसलिए।'

शूजीत सरकार की फिल्म मद्रास कैफे में यूरोपियन पत्रकार की भूमिका निभा रहीं नरगिस कहती हैं कि अब मुझे समझ आ गया है कि इन चीजों से कैसे निपटना है। आप इन चीजों को रोक तो नहीं सकते इसलिए रोने का कोई फायदा नहीं। मद्रास कैफे के प्रमोशन में बिजी नरगिस को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। पहली बार उन्होंने फिल्म में अपने डायलॉग भी खुद ही बोले हैं। (मिड डे)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस