राहुल सोनी, मुंबई। समीर पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है जो आतंकवाद पर नहीं बल्कि आतंकवाद के आईडिया पर बेस्ड फिल्म है। इसकी खास बात यह है कि, फिल्म में थ्रिल के साथ सरप्राइजिंग एलीमेंट होंगे और साथ में होगा एंटरटेनमेंट। यह कहना है इस फिल्म के मुख्य कलाकार प्रसिद्ध अभिनेता सुब्रत दत्ता का। जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए सुब्रत ने इस फिल्म और उनके किरदार के बारे में जानकारी दी। 

सुब्रत फिल्म के बारे में कहते हैं, यह फिल्म तीन स्तंभों पर खड़ी है। मैं एटीएस अॉफिसर का किरदार निभा रहा हूं जो कि बहुत जिम्मेदारी वाला काम है। समीर का किरदार अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब निभा रहे हैं। और महिला पत्रकार की भूमिका में अंजली पाटिल हैं। फिल्म की कहानी अहमदाबाद में 2008 में हुए सीरियल ब्लास्ट को लेकर बुनी गई है। आगे सुब्रत बताते हैं कि, यह फिल्म दर्शकों को इसलिए पसंद आएगी चूंकि इसमें एक तरफ हम रिएलिटी दिखा रहे हैं वहीं दूसरी ओर यह भी दर्शा रहे हैं कि किस प्रकार एक एटीएस अॉफिसर इन ब्लास्ट को रोकने के लिए हर कोशिश करता है। दर्शकों के सामने यह बात भी रखना चाहते हैं कि, हम एक एेसे देश में रह रहे हैं जहां पर हर इंसान को आजादी है। और यह आजादी हम तब महसूस या यूं कहें कि जी पाते हैं जब होनहार अफसर और जवान सीमा पर तैनात रहते हैं और हमारी रक्षा के लिए हर पल खड़े रहते हैं। फिल्म की कहानी को इस प्रकार बुना गया है कि दर्शकों को सरप्राइज मिलते रहेंगे कि कौन किसके पीछे है।

यह भी पढ़ें: इस बार कुछ अनोखी होगी चूचा और भोली पंजाबन की जुगलबंदी

अपने अभिनय को लेकर बात करते हुए सुब्रत ने बताया कि वो किरदार में इस कदर रम जाते हैं जैसे कि जो किरदार के साथ हो रहा है वो उनकी असल जिंदगी में भी हो रहा हो। सुब्रत कहते हैं, जैसे बचपन में जब बच्चे को चोट लगने पर मां सहम उठती है और उसकी आवाज से लगता है कि मां को ही चोट लगी हो। वैसा ही कुछ अभिनय करते हुए मैं करने की कोशिश करता हूं। सुब्रत दत्ता इससे पहले लज्जा, तेवर, तलाश और रक्तचरित्र जैसी सुपरिहट फिल्मों में काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि, फिल्म समीर 8 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसका निर्देशन दक्शिन छारा ने किया है। 

Posted By: Rahul soni