Move to Jagran APP

Dharavi Bank: सुनील शेट्टी के लिए काम नहीं, परिवार है सबसे पहले, कहा- 'वही आपको बनाता और गिराता है'

Dharavi Bank Actor Suniel Shetty Says Family Comes First एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज धारावी बैंक में नजर आ रहे हैं। सीरीज में वह थलाइवा के स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर में फैंस को पूरी तरह इंप्रेस कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 06:23 PM (IST)
Dharavi Bank: सुनील शेट्टी के लिए काम नहीं, परिवार है सबसे पहले, कहा- 'वही आपको बनाता और गिराता है'
Dharavi Bank Actor Suniel Shetty Says Family Comes First, Instagram

मुंबई ब्यूरो, जेएनएन। Dharavi Bank Actor Suniel Shetty Says Family Comes First: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) हाल ही में वेब सीरीज धारावी बैंक (Dharavi Bank) में नजर आए हैं। सुनील फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शामिल हैं, जिनके लिए काम से ज्यादा परिवार महत्वपूर्ण है। अभिनेता का मानना है कि परिवार के लिए समय निकालना सबसे आवश्यक है। अगर सफल होना है, तो परिवार की भूमिका उसमें सबसे अहम होती है। कई बार लोग काम में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि उसके पास परिवार के लिए समय ही नहीं बचता है।

loksabha election banner

परिवार ही बनाता और बिगाड़ता है

सुनील शेट्टी से हाल ही में जब से पूछा गया कि परिवार का महत्व वह शब्दों में किस तरह व्यक्त करेंगे? तब इसका जवाब देते हुए दैनिक जागरण से बातचीत में सुनील ने कहा कि मेरी जिंदगी में मेरा परिवार हमेशा ही मेरी प्राथमिकता रहा है। लोग कहते हैं कि कर्म ही पूजा है, लेकिन मेरे लिए परिवार पहले और काम दूसरे नंबर पर आता है। जिसे जो कहना है कहे, लेकिन परिवार मेरे लिए हमेशा ही सबसे महत्वपूर्ण रहा है। परिवार ही है जो आपको बनाता है या आपको गिरा सकता है। आज मैं खुश और संतुष्ट सिर्फ इसलिए हूं, क्योंकि मेरा परिवार मेरे साथ है। उन्हीं की वजह से न ही कभी सफलता मेरे सिर चढ़ी और न ही असफलता ने मुझे डराया।

यह भी पढ़ें- OTT This Week: डॉक्टर जी, मनी हाइस्ट 2 और कैट समेत ये फिल्में और वेब सीरीज इस हफ्ते होगी रिलीज, देखें लिस्ट

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

अथिया शेट्टी की शादी की कर रहें तैयारी

सुनील शेट्टी पिछले काफी समय से बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनके शादी की शहनाई जरुर बजेगी, लेकिन ऐसा कब होगा इसे लेकर वह कंफर्म बता नहीं सकते। सुनील ने यह भी कहा कि अथिया और उनके बॉयफ्रेंड केएल राहुल फिलहाल अपने-अपने कामों में व्यस्त हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें समय मिलेगा दोनों परिवार मिलकर शादी की डेट फिक्स कर लेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: श्रीजिता ने आते ही छलनी किया टीना दत्ता का दिल, फैंस बोले- 'भाईसाहब! बैंड बजा दी ब्रांड टीना की'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.