रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कटरीना कैफ की आज के दौर के सितारों से काफी अच्छी निभती है और पर्सनल लेवल पर उनका सबसे अच्छा इक्वेशन भी है। ऐसे में अगर उनको लेकर कोई सरेआम झूठ बोले तो वो सबकी पोल खोल देती हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ जब जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर की पोल खोल दी। साफ़ साफ़ कह दिया कि सब के सब झूठ बोल रहे हैं। दरअसल करण जौहर के शो 'कॉफी विथ करण' में वरुण और अर्जुन आये थे तब उन्होंने कहा था कि वो कटरीना से डरते हैं। बाद में आदित्य रॉय कपूर ने भी यही बात कही थी। कटरीना ने बातचीत में जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा "अगर वरुण धवन,अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर यह कह रहे है कि उन्हें मुझसे डर लगता है तो वह झूठ बोल रहे है। किसने कहा यह सब। सभी झूठ बोल रहे है। एक के बाद एक सभी झूठ बोल रहे है। वरुण और मैं पिछले 16 साल से एक दूसरे को जानते हैं। हम बांद्रा में बैंड-स्टैंड की गलियों घूमे हैं । अगर वह यह बात कहते है तो झूठ बोल रहे है।" कटरीना ने कहा कि आदित्य रॉय कपूर अभी नया मित्र बना है।आदित्य को मैं हाल ही में जानने लगी हूं। अर्जुन और वरुण बहुत पुराने दोस्त हैं। जैसे स्कूल फ्रेंड्स। बस हम सब एक ही स्कूल में नहीं गए।"

यह भी पढ़ें: Exclusive: बुरे दौर से इस तरह निपटती हैं कटरीना कैफ

 

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं। सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग लगभग ख़त्म हो गई है और शाहरुख़ खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है।

By Manoj Khadilkar