मुंबई। फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में निर्देशक आनंद एल राय ने ज्यादातर किरदार वही रखे हैं जो 'तनु वेड्स मनु' में थे। कहना चाहिए पहली फिल्म 'तनु वेड्स मनु' से ही स्वरा भास्कर को बड़े पर्दे पर पहचान मिली थी।

कल्कि और गुलशन कर रहे 'लव अफेयर' की तैयारी

इसके सीक्वल में स्वरा भास्कर का निभाया किरदार 'पायल' भी रखा गया है। पिछली फिल्म में इस किरदार की शादी हुई थी, अब ये बिहारी लड़की एक बच्ची की मां बनी है।

इस फिल्म में स्वरा के किरदार 'पायल' की एक बेटी है। शूटिंग के दौरान स्वरा के लिए बच्ची को संभालना बड़ा टास्क था। फिल्म की शूटिंग हरयाणा में की जा रही थी जहां पर स्वरा पूरा समय छोटी बच्ची की देखभाल करती थीं।

चीन में रिलीज होगी 'पीके', प्रीमियर में पहुंचे आमिर

सेट पर मौजूद खबरी ने बताया, 'स्वरा जैसे ही सेट पर आती थी वैसे ही छह महीने की हरयाणवी बच्ची को अपनी गोदी में ले लेती थी और पैकअप होने तक अपने पास रखती थीं। हांलाकि बच्ची की मां हमेशा स्वरा के साथ ही रहती थी लेकिन एक्ट्रेस उस नन्हें बच्चे का पूरा ख्याल रखती थीं। थोड़े ही दिनों में बच्ची को भी स्वरा से लगाव हो गया और वो उनकी गोदी में रोती भी नहीं थी।'

स्वरा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'मुझे किसी और के बच्चे को संभालने में हमेशा बहुत डर लगता था पर इस बच्ची से एक अलग सा रिश्ता जुड़ गया, मैं बच्चे की मां को बताये बिना ही उसे ज्यादा से ज्यादा समय अपनी गोद में लिए रहती थी।'

सलमान को झटका, आर्म्स एक्ट मामले में पुनर्विचार याचिका खारिज

Posted By: Monika Sharma