Move to Jagran APP

वरुण को लेकर बेकरार हुईं सोनाक्षी, जाहिर कर दी ये ख्‍वाहिश!

सोनाक्षी सिन्‍हा कभी फिल्‍मों को लेकर तो कभी ट्वीट्स को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। मगर इन दिनों वो वरुण धवन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। और बात ये भी नहीं है कि दोनों किसी फिल्‍म में साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि सोनाक्षी ने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 09 Nov 2015 11:13 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2015 11:50 AM (IST)
वरुण को लेकर बेकरार हुईं सोनाक्षी, जाहिर कर दी ये ख्‍वाहिश!

मुुंबई। सोनाक्षी सिन्हा कभी फिल्मों को लेकर तो कभी ट्वीट्स को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। मगर इन दिनों वो वरुण धवन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। और बात ये भी नहीं है कि दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि सोनाक्षी ने इस ओर फिल्मकारों का ध्यान दिलाने की पूरी कोशिश की है। दरअसल, वो वरुण के साथ एक 'मैड कॉमेडी' करने को बेकरार हैं और उन्होंने अपनी यह ख्वाहिश्ा जाहिर की है।

loksabha election banner

सलमान की 'मुन्नी' ने भी 'प्रेम रतन धन पायो' पर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

जी हां, और सोनाक्षी ने यह भी यकीन जताया है कि अगर ऐसा हुआ तो वो दोनों कॉमेडी को एक नए लेवल पर लेकर जाएंगे। दरअसल, ट्विटर पर लाइव चैट के दौरान सोनाक्षी से किसी फैंस ने पूछ लिया था कि वो किस एक्टर के साथ काम करना चाह रही हैं तो इसके जवाब में उन्होंने लिखा, 'निश्चित तौर पर वरुण धवन, मैं उनके साथ एक मैड कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं। मेरे ख्याल से हम पागलपन को एक नए लेवल पर लेकर जाएंगे।'

ऐश्वर्या 20 नवंबर से पटियाला में शुरू करेंगी 'सरबजीत' की शूटिंग

सोनाक्षी ने यह इच्छा अपने उस डबस्मैश के बाद जाहिर की है, जिसमें वो पहली बार वरुण के साथ कॉमेडी में हाथ आजमाती नजर आ रही हैं। दोनों हाल ही में एक फ्लाइट में मिले थे, तभी दोनों ने कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' के एक डायलॉग पर मिमिक्री कर वीडियो बना लिया और अब तो उनका यह डबस्मैश वायरल भी हो गया है।

सोनाक्षी और वरुण ने फ्लाइट में बनाया मजेदार डबस्मैश, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.