मुंबई। आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल तो याद होंगी, वहीं जिनके बारे में कहा जाता था कि ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं और उन्हें सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लाया था, जो उस वक्त ऐश्वर्या राय के प्यार में चोट खाए हुए थे। ऐसे में सलमान और स्नेहा के अफेयर्स की खबरें भी खूब सुर्खियों मं रहीं।

'नीरजा' के लिए सोनम कपूर नहीं, ये एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद

खैर, अब ये सब बीती बातें हो चुकी हैं, स्नेहा के बारे में लेटेस्ट खबर ये है कि वो एक बार फिर लाइमलाइट में है, मगर किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि हाल ही में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो के साथ पार्टी करने को लेकर। स्नेहा की इन क्रिकेटर्स से मुलाकात ड्वेन ब्रावो के सॉन्ग 'चैंपियन' की लॉन्च पार्टी में हुई।स्नेहा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि उन्होंने क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो के साथ बातचीत, डांस और पार्टी की। उन्होंने क्रिस गेल को क्यूट भी कहा। ये रहीं उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरें।

स्नेहा ने सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी : नो टाइम फॉर लव' से बॉलीवुड में कदम रखा था, मगर कुछ समय बाद वो साउथ की ओर रुख कर गईं और कुछ तेलुगु फिल्मों में काम किया। वो आखिरी बार 2015 में मुग्धा गोडसे के साथ फिल्म 'बेजुबां इश्क' में नजर आईं।

रितिक रोशन की कानूनी लड़ाई से कंगना को नहीं पड़ रहा कोई फर्क!

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को बोल दिया 'आंटी'

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप