Move to Jagran APP

आमिर-करिश्‍मा से भी ज्‍यादा लंबा रणबीर-दीपिका ने किया था किस

इम्तियाज अली के निेर्देशन में बनी नई फिल्म 'तमाशा' में दीपिका पादुकोण और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बीच एक नहीं, बल्कि दो-दो लिप लॉक सीन दिए हैं। मगर यह दर्शकों को देखने को नहीं मिलेगा। क्‍योंकि इनमें से एक किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड ने अपनी नजरें तिरछी कर

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 10 Nov 2015 12:38 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2015 01:30 PM (IST)
आमिर-करिश्‍मा से भी ज्‍यादा लंबा रणबीर-दीपिका ने किया था किस

नई दिल्ली। इम्तियाज अली के निेर्देशन में बनी नई फिल्म 'तमाशा' में दीपिका पादुकोण और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बीच एक नहीं, बल्कि दो-दो लिप लॉक सीन दिए हैं। मगर यह दर्शकों को देखने को नहीं मिलेगा। क्योंकि इनमें से एक किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड ने अपनी नजरें तिरछी कर दी हैं।

prime article banner

'प्रेम रतन धन पायो' में सोनम को सबसे ज्यादा मजा 'पप्पी' के साथ आया

जी हां, खबर है कि फिल्म 'तमाशा' को सेंसर बोर्ड ने 'यू/ए' सर्टिफिकेट दिया है। साथ ही चर्चा है कि निर्माताअों को पांच कट्स का भी निर्देश दिया है। इसमें वो किसिंग सीन भी है, जो रणबीर और दीपिका के बीच फिल्माया गया है। इस सीन के बारे में कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड के इतिहास का सबसे लंबा किसिंग सीन था, आमिर-करिश्मा के 'राजा हिंदुस्तानी' वाले किसिंग सीन से भी लंबा। यह फिल्म की शुरुआत में ही था।

सलमान खान ने किया खुलासा, क्यों कभी नहीं करते फिल्मों में किस

एक सूत्र ने बताया कि रणबीर और दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' के लिए एक जबरदस्त किसिंग सीन किया है। इस सीन में दोनों की लिप-टू-लिप किस दिखाई गई है, जो काफी इंटेंस है। मगर अब यह दर्शक नहीं देख पाएंगे।' चर्चा है कि इस फिल्म की कहानी ऐसे दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अजनबियों की तरह विदेश में मिलते हैं।

करण के साथ अफेयर्स पर बिपाशा ने दे दिया इतना लंबा-चौड़ा ज्ञान!

दोनों अपनी रूटीन जिंदगी से ब्रेक लेते हैं और अनजाने में ही दोनों में प्यार हो जाता है। इस फिल्म में रणबीर एक स्टोरी-टेलर का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी प्रेरणा बनी हैं। यह भी पता चला है कि क्लाइमेक्स के दौरान भी एक किसिंग सीन है, जो इतना इंटेंस नहीं है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। 27 नवंबर को यह रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.