रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई।(Exclusive) रणबीर कपूर ने फिल्म 'जग्गा जासूस' से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की शूटिंग का अनुभव बताते हुए कहा कि सेट पर एनर्जी हाई रखने के लिए वह कटरीना के साथ काफ़ी मस्ती किया करते थे।

अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस में रणबीर और कटरीना की जोड़ी को लेकर इन दिनों काफ़ी चर्चा है। हालांकि अब वो रिलेशनशिप में नहीं हैं। एक बातचीत में रणबीर कपूर कहते हैं " सेट पर प्रतिद्वंदिता के अलावा ऐसा भी होता था मानों मैं और कटरीना किसी चीज को पाना चाहते है। जिसमें गंभीर बातें भी होती थी। लड़ाई भी होती थी। एक दूसरे की हम टांग भी खींचते थे। मुझे यह करने में मजा आता था, जिससे सेट पर एनर्जी हाई रहती थी।" इस मौके पर कटरीना कैफ ने कहा कि " मेरे ख्याल से अजब प्रेम की गजब कहानी के पहले दिन के टेस्ट शूट से ही मैं और रणबीर प्रोफेशनल तौर पर एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते रहे हैं। इसके अलावा हम लोग बहुत मेहनती भी है लेकिन जब सेट पर कॉम्पिटीशन का माहौल हो तो वह आपको प्रोत्साहित करता है कि आप भी अच्छा करो।'

यह भी पढ़ें:रजनीकांत की बेटी के वैवाहिक जीवन का कानूनी अंत, सात साल का रिश्ता टूटा

 

गौरतलब है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' करीब ढाई साल में बनकर तैयार हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर ने एक ऐसे पात्र की भूमिका निभाई है जो हकलाता है और इस बात से उबरने के लिए गाना भी गाता है।

Posted By: Manoj Khadilkar