Move to Jagran APP

क्‍या आपने देखी प्रियंका चोपड़ा की ये बेहद हॉट फोटो?

प्रियंका चोपड़ा इस तस्‍वीर में पूल साइड बैठी नजर आ रही हैं और अपना सेक्‍सी बैक फ्लॉन्‍ट करती दिख रही हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 21 Jul 2016 02:59 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jul 2016 05:28 PM (IST)
क्‍या आपने देखी प्रियंका चोपड़ा की ये बेहद हॉट फोटो?

मुंबई (जेएनएन)। हाल ही में 34 साल की हो चुकीें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाई हुई हैं। उनके बारे में यह कहना कि वो कामयाबी का दूसरा नाम हो चुकी हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। पर यहां प्रियंका किसी और वजह से खबर में हैं। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पूल साइड बैठी नजर आ रही हैं और अपना सेक्सी बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

loksabha election banner

'हम है राही प्यार के' का ये बच्चा बन गया है हीरो, क्या पहचानते हैं आप?

इंस्टाग्राम पर इस हॉट तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है, ''Life's better poolside '' आपको बता दें कि यह तस्वीर किसी मैगजीन के फोटोशूट का हिस्सा है।

देखें तस्वीरें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस का 'रॉयल परिवार' से है नाता

संजय दत्त को रितिक के कारण मिला इतना बड़ा धोखा, जानकर लगेगा धक्का

सोमवार को प्रियंका का बर्थडे था और इन दिनों वो अपने पहले अमेरिकी शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। पहला सीजन जबरदस्त हिट रहा था और इसके साथ ही प्रियंका की पॉपुलैरिटी में बेहद इजाफा हुआ। यहां तक कि अमेरिका में उन्हें पीपुल च्वाॅइस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया।

'काला चश्मा' लुक में कट्रीना और सिद्धार्थ लग रहे हैं बेहद बिंदास, देखें

प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' भी आ रही है। यह अगले साल रिलीज होने वाली है। वहीं चर्चा है कि प्रियंका, संजय लीला भंसाली की फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करना चाह रही हैं। 'बाजीराव मस्तानी' के बाद प्रियंका की इस साल मार्च में 'जय गंगाजल' रिलीज हुई थी। उसके बाद से अब तक फिलहाल उन्होंने कोई बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है।

सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप को लेकर एली अवराम ने किया ये इशारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.